You are here
Home > Question > सूरसागर किसकी रचना है?
QuestionsCategory: Questionsसूरसागर किसकी रचना है?
Gyan Tokri Staff asked 4 years ago

सूरसागर किसकी रचना है?

4 Answers
Best Answer
Gyan Tokri Staff answered 4 years ago

सूरसागर, ब्रजभाषा में महाकवि सूरदास द्वारा रचे गए कीर्तनों-पदों का एक सुंदर संकलन है.

Harshit Kumar answered 3 years ago

 

Harshit Kumar answered 3 years ago

 

Harshit Kumar answered 3 years ago

 

Your Answer

7 + 3 =

Top