X

Punjab Police Head Constable Admit Card 2022

Punjab Police Head Constable Admit Card 2022 ऐसे कई उम्मीदवार हैं जिन्होंने हाल ही में पंजाब पुलिस हेड कांस्टेबल रिक्ति के लिए आवेदन किया है और अब परीक्षा की तारीख और एडमिट कार्ड की तलाश कर रहे हैं। हम ऐसे छात्रों को सूचित करना चाहते हैं कि पंजाब पुलिस भर्ती बोर्ड ने एडमिट कार्ड और परीक्षा की तारीख के बारे में अधिसूचना प्रकाशित की है। उम्मीदवारों को कार्ड और परीक्षा तिथियों को स्वीकार करने के लिए पंजाब पुलिस हेड कांस्टेबल पर अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की भी सलाह दी जाती है। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए लिंक और दिशानिर्देश आपकी सुविधा के लिए नीचे दिए गए हैं।

नवीनतम अपडेट – पंजाब पुलिस हेड कांस्टेबल परीक्षा 15 October 2022 को आयोजित की जाएगी। सभी उम्मीदवार नीचे दिए लिंक से एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।

Download Punjab Police Head Constable Exam Admit Card 2022

पंजाब पुलिस भर्ती बोर्ड ने पंजाब पुलिस हेड कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड जारी किया। उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना की मदद से पंजाब पुलिस हेड कांस्टेबल परीक्षा तिथि की जांच कर सकते हैं। पंजाब पुलिस हेड कांस्टेबल परीक्षा आयोजित की जाएगी। हाल ही में पंजाब पुलिस रिक्त सीटों की भर्ती के लिए बोर्ड ने अधिसूचना जारी की। नवीनतम अपडेट के लिए प्रतिभागी नियमित रूप से जांच कर सकते हैं। आवेदक विस्तृत जानकारी और अपडेट एकत्र करने के लिए हमसे जुड़ते हैं।

PP Constable Hall Ticket 2022

Organisation Name Punjab Police Department
Post Name Head Constables in Investigation Cadres
Total Post 787 Post
Exam Date 15 October 2022
Category Admit Card
Admit Card Download Direct Link Given Below
Official Website punjabpolice.gov.in

Punjab Police Head Constable Exam Call Letter 2022

पंजाब पुलिस के ऑनलाइन फॉर्म को लागू करने वाले आवेदक अब पंजाब पुलिस हेड कॉन्स्टेबल हॉल टिकट 2022 का उपयोग करने के लिए तत्पर हैं। पंजाब पुलिस हेड कॉन्स्टेबल हॉल टिकट को उनके होम पेज पर जारी करता है। पंजाब पुलिस हेड कांस्टेबल 2022 एडमिट कार्ड में परीक्षा केंद्र, परीक्षा तिथि, दिन और अन्य आवश्यक जानकारी जैसे विवरण हैं। इसलिए परीक्षा में भाग लेने से पहले, उम्मीदवार अपना पंजाब पुलिस कॉल लेटर 2022 प्राप्त कर सकते हैं। आपको याद रखना चाहिए कि बिना एडमिट कार्ड के कोई भी परीक्षा में भाग नहीं ले सकता है।

Punjab Police Head Constable Admit Card 2022 डाउनलोड करने के लिए

  • आधिकारिक साइट पर जाएं
  • होम पेज को नीचे ले जाएं और नवीनतम समाचारों के लिए जांचें।
  • पंजाब पुलिस एडमिट कार्ड के लिए जांचें
  • पंजीकरण संख्या और पासवर्ड के साथ लॉग इन करें।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • पंजाब पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और परीक्षा के उद्देश्य के लिए दो हार्ड कॉपी लें।

Important link

Download Admit Card Click Here (Available Now)
Official Website Click Here
Pardeep Verma:
Related Post