X

Punjab Police Constable Admit Card 2023

Punjab Police Constable Admit Card 2023 ऐसे कई उम्मीदवार हैं जिन्होंने हाल ही में पंजाब पुलिस कांस्टेबल रिक्ति के लिए आवेदन किया है और अब परीक्षा की तारीख और एडमिट कार्ड की तलाश कर रहे हैं। हम ऐसे छात्रों को सूचित करना चाहते हैं कि पंजाब पुलिस भर्ती बोर्ड ने एडमिट कार्ड और परीक्षा की तारीख के बारे में अधिसूचना प्रकाशित की है। उम्मीदवारों को कार्ड और परीक्षा तिथियों को स्वीकार करने के लिए पंजाब पुलिस कांस्टेबल पर अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की भी सलाह दी जाती है। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए लिंक और दिशानिर्देश आपकी सुविधा के लिए नीचे दिए गए हैं।

Download Punjab Police Constable Exam Admit Card 2023

पंजाब पुलिस भर्ती बोर्ड ने पंजाब पुलिस कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड जारी किया। उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना की मदद से पंजाब पुलिस कांस्टेबल परीक्षा तिथि की जांच कर सकते हैं। पंजाब पुलिस कांस्टेबल परीक्षा आयोजित की जाएगी। हाल ही में पंजाब पुलिस रिक्त सीटों की भर्ती के लिए बोर्ड ने अधिसूचना जारी की। नवीनतम अपडेट के लिए प्रतिभागी नियमित रूप से जांच कर सकते हैं। आवेदक विस्तृत जानकारी और अपडेट एकत्र करने के लिए हमसे जुड़ते हैं।

PP Constable Hall Ticket 2023

Organization Name Punjab Police
Post Name Constable (Male and Female)
No. of Posts 1746 Posts
Exam Date 05th August to 25 September 2023
Admit Card Link Given Below
Category Admit Card
Job Location Punjab
Official Site punjabpolice.gov.in

Punjab Police Constable Exam Call Letter 2023

पंजाब पुलिस के ऑनलाइन फॉर्म को लागू करने वाले आवेदक अब पंजाब पुलिस कॉन्स्टेबल हॉल टिकट 2023 का उपयोग करने के लिए तत्पर हैं। पंजाब पुलिस कॉन्स्टेबल हॉल टिकट को उनके होम पेज पर जारी करता है। पंजाब पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड में परीक्षा केंद्र, परीक्षा तिथि, दिन और अन्य आवश्यक जानकारी जैसे विवरण हैं। इसलिए परीक्षा में भाग लेने से पहले, उम्मीदवार अपना पंजाब पुलिस कॉल लेटर 2023 प्राप्त कर सकते हैं। आपको याद रखना चाहिए कि बिना एडमिट कार्ड के कोई भी परीक्षा में भाग नहीं ले सकता है।

Punjab Police Constable Admit Card 2023 डाउनलोड करने के लिए

  • आधिकारिक साइट पर जाएं
  • होम पेज को नीचे ले जाएं और नवीनतम समाचारों के लिए जांचें।
  • पंजाब पुलिस एडमिट कार्ड के लिए जांचें
  • पंजीकरण संख्या और पासवर्ड के साथ लॉग इन करें।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • पंजाब पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और परीक्षा के उद्देश्य के लिए दो हार्ड कॉपी लें।

Important link

Download Admit Card Click Here
Official Website Click Here
Pardeep Verma:
Related Post