X

Puducherry Police Constable Admit Card 2023

Puducherry Police Constable Admit Card 2023 पुदुचेरी विभाग के अधिकारी पुडुचेरी पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2023 जारी करेंगे। जिन उम्मीदवारों ने आवेदन किया था और वे पीएसटी / पीईटी लेने जा रहे हैं, उन्हें पुडुचेरी पुलिस एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करना होगा। उम्मीदवार पुदुचेरी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा एडमिट कार्ड 2023 पेज के अंत में संलग्न लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा, अधिकारियों ने रेडियो तकनीशियन और डेक हैंडलर के पदों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित करने की योजना बनाई है। उम्मीदवारों को परीक्षा की तारीख से पहले पुडुचेरी पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करना होगा।

Puducherry Police Constable Hall Ticket 2023

पुदुचेरी पुलिस भर्ती अधिसूचना के अनुसार, इस भर्ती के लिए कुल 253 रिक्तियां आवंटित की गई हैं। जिन आवेदकों ने इन पुलिस कांस्टेबल के लिए आवेदन किया है, वे उम्मीदवार अपने पुडुचेरी पुलिस कांस्टेबल एडमिट कार्ड को लॉगिन क्रेडेंशियल्स यानी एप्लीकेशन नंबर और डीओबी का उपयोग करके डाउनलोड करते हैं। पुडुचेरी पुलिस के अधिक विवरण कार्ड / हॉल टिकट, परिणाम, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, आगामी अधिसूचना, नवीनतम रिक्तियों और आदि आधिकारिक वेबसाइट में उपलब्ध हैं।

Puducherry Police Admit Card 2023

Organization Name Police Department Puducherry
Post Name Police Constable (Group C – Non-Gazetted, Non-Ministerial)
No Of Posts 253 Posts
Exam Date 4th June 2023
Category Admit Card
Selection Process PST, PET, Written Examination, Medical Examination
Job Location Puducherry, Tamil Nadu
Official Site police.py.gov.in

Puducherry Police Constable Exam Call Letter 2023

उम्मीदवार को शारीरिक परीक्षा देने की अनुमति दी जाएगी ताकि सभी उम्मीदवारों को पीएसटी / पीईटी तिथि से पहले अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करना होगा। उम्मीदवारों को कोई भी एक एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा। इसलिए सभी कैंडिडेट्स को पुडुचेरी पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट से इसे डाउनलोड करना होगा। जल्द ही यह पीएसटी / पीईटी तिथि से पहले पुडुचेरी पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। साथ ही कैंडिडेट्स एडमिट कार्ड को डायरेक्ट लिंक से भी डाउनलोड कर सकते हैं जो हम यहां नीचे देने जा रहे हैं।

Puducherry Police Constable Admit Card 2023 कैसे डाउनलोड करें

  • आधिकारिक वेबसाइट – recruitment.py.gov.in पर जाएं
  • ‘पुलिस विभाग भर्ती’ पर क्लिक करें
  • अब, पुलिस कॉन्स्टेबल एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें
  • अपना विवरण दर्ज करें और on सबमिट ’बटन पर क्लिक करें
  • पुदीचेरी पुलिस पीईटी एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करें

Important link

Download Admit Card Click Here – Available Now
Official Site Click Here
Pardeep Verma:
Related Post