X

PPSC ADO Answer Key 2024

PPSC ADO Answer Key 2024 कृषि विकास अधिकारी समूह ए परीक्षा के साथ किए गए उम्मीदवारों ने यहां से पीपीएससी कृषि विकास अधिकारी उत्तर कुंजी 2024 के बारे में विवरण की जांच कर सकते हैं। हम आधिकारिक रूप से रिलीज़ होने के बाद पंजाब कृषि विकास अधिकारी उत्तर पत्रक की सीधी लिंक देने वाली पहली साइट होंगे। उच्च अधिकारी ने 30 June 2024 में PPSC ADO सॉल्व्ड की 2024 को जारी कर दी है। आधिकारिक घोषणा के तुरंत बाद लेख के अंत में लिंक संलग्न किया। इसलिए हम सुझाव देते हैं कि सभी उम्मीदवार PPSC ADO उत्तर कुंजी 2024 के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करने के लिए इस पृष्ठ के संपर्क में रहें।

PPSC ADO Exam Answer Sheet 2024

PPSC कृषि विकास अधिकारी उत्तर कुंजी 2024 के साथ A, B, C, D. के सेटों की जाँच करें। परीक्षा के साथ किए गए सेटों के आधार पर PPSC कृषि विकास अधिकारी उत्तर कुंजी डाउनलोड करें। हमने यहां आधिकारिक पोर्टल के माध्यम से पीपीएससी कृषि विकास अधिकारी उत्तर कुंजी 2024 डाउनलोड करने की प्रक्रिया का भी उल्लेख किया है। PPSC ADO सॉल्व्ड की 2024 को सीधे हमारे लेख से प्राप्त करें। जैसा कि हम PPSC ADO सॉल्व्ड की 2024 डाउनलोड करने के लिए चरण भी साझा करेंगे, जो आधिकारिक पोर्टल से डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों की मदद करता है। PPSC ADO सॉल्व्ड की 2024 की जांच करना भी महत्वपूर्ण है ताकि उम्मीदवार परीक्षा में प्राप्त किए गए अंकों को आसानी से जान सकें।

Punjab Agriculture Development Officer Answer Sheet 2024

Name Of The Organization Punjab Public Service Commission
Post Name Agriculture Development Officer (ADO)
Number of Vacancies 200 Posts
Exam Date 30 June 2024
Answer Key Link Given Below
Category Answer Key
Selection Process Written Test, Interview
Job Location Punjab
Official Website ppsc.gov.in

Objections For Punjab Agriculture Development Officer Answer Sheet

क्या आपको पंजाब कृषि विकास अधिकारी उत्तर पत्रक 2024 में कोई गलतियाँ मिलीं? हां, फिर आपत्ति विवरण के साथ जांच करें। ताकि पंजाब कृषि विकास अधिकारी उत्तर पत्रक 2024 में जो भी परिवर्तन आवश्यक हैं, वे उच्च सदस्यों द्वारा हल किए जा सकें। इसलिए पंजाब कृषि विकास अधिकारी उत्तर पत्रक 2024 की जांच करें और दी गई तारीख की अंतिम तिथि से पहले आपत्तियां प्रस्तुत करें।

PPSC ADO Answer Key 2024 कैसे डाउनलोड करें

  • विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करें।
  • आपको सूचना बॉक्स में देखने की आवश्यकता है।
  • नीचे उत्तर कुंजी के लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक न्यू टैब में खुलेगा।
  • सेव के एरो के विकल्प पर क्लिक करें।
  • पीडीएफ फॉर्मेट में फाइल आपके पीसी में सेव हो जाएगी।

Important link

Download Answer Key Click Here
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post