X

Pondicherry University Date Sheet 2022

Pondicherry University Date Sheet 2022 जारी किया गया है। छात्र इस पृष्ठ पर पांडिचेरी विश्वविद्यालय टाइम टेबल प्राप्त कर सकते हैं। पांडिचेरी यूनिवर्सिटी टाइम टेबल को परीक्षा की तारीख, समय, दिन, सत्र और विषय के नाम से जाना जा सकता है। समय सारिणी को पीडीएफ प्रारूप में उपलब्ध कराया गया है। विश्वविद्यालय सेमेस्टर परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले छात्रों को निर्धारित प्रारूप में परीक्षा फॉर्म और फीस जमा करने की सलाह दी जाती है। पांडिचेरी यूनिवर्सिटी टाइम टेबल 2022 के लिए पृष्ठ देखें।

Latest Update पांडिचेरी विश्वविद्यालय अपनी आधिकारिक साइट पर बीए बीएससी बीकॉम बी.टेक एम.टेक परीक्षा अनुसूची 2022 घोषित करेगा। एक बार इसकी साइट पर घोषित होने के बाद छात्र शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं।

Pondicherry University Exam Time Table 2022

पांडिचेरी विश्वविद्यालय टाइम टेबल में विभिन्न जानकारी है जो छात्रों के लिए उपयोगी है। छात्र सिद्धांत और व्यावहारिक परीक्षा की तारीख की जांच कर सकते हैं। इसी समय, वे ऑनलाइन पंजीकरण, हॉल टिकट पीढ़ी की खुली तारीख, और परिणाम की घोषणा के लिए अस्थायी तिथि की भी जांच करते हैं। समय सारिणी बहुत महत्वपूर्ण है यह परीक्षा की घटनाओं को ट्रैक करने में मदद करता है। छात्र सेमेस्टर परीक्षा की तैयारी के लिए शेड्यूल तैयार कर सकते हैं। विश्वविद्यालय सेमेस्टर परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले छात्रों को एडमिट कार्ड परीक्षा केंद्र में ले जाना चाहिए। चूंकि यह सबसे महत्वपूर्ण है क्योंकि छात्र को परीक्षा में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। विभिन्न कोर्स के लिए सभी टाइम टेबल की तालिका देखें।

Pondiuni Exam Schedule 2022

University Pondicherry University
Category University Time Table
Session 2022
Class All UG & PG
Time Table Status
Given Below
Official Site
www.pondiuni.edu.in

Pondicherry University BA BSc BCom Exam Date Sheet 2022

पांडिचेरी विश्वविद्यालय बीए टाइम टेबल 2022 वार्षिक / सेमेस्टर परीक्षा के लिए एक आवश्यक औपचारिकता है। क्योंकि यह परीक्षाओं के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करता है। उम्मीदवार पांडिचेरी यूनिवर्सिटी डेट शीट 2022 बी.टेक में विषय वार परीक्षा तिथियां, पेपर कोड, परीक्षा समय आदि पा सकते हैं। हम सभी उम्मीदवारों को केवल पांडिचेरी विश्वविद्यालय B.Tech परीक्षा तिथि पत्र 2022 का संदर्भ देने का सुझाव दे रहे हैं। क्योंकि परीक्षा सेल निर्धारित विषयों के अनुसार परीक्षा केंद्र पर पेपर वितरित करेगा। असुविधा की संभावनाओं को दूर करने के लिए, उम्मीदवार हमेशा नवीनतम और संशोधित पांडिचेरी विश्वविद्यालय B.Ed परीक्षा अनुसूची 2022 को अपने सिस्टम में संरक्षित करते हैं।

Medical Courses Check Here
Engineering Course Check Here
UG/PG (Art & Science) MBA /BCA Courses Check Here
Paramedical Courses Check Here
Law Courses Check Here
Education Courses Check Here

Pondicherry University Date Sheet 2022 कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले, उम्मीदवार www.pondiuni.edu.in वेबसाइट खोलें।
  • होमपेज पर, परीक्षा लिंक को ढूंढें और इसे खोलें।
  • पोंडिउनी टाइम टेबल अनुभाग वहाँ दिखाई देगा।
  • पांडिचेरी विश्वविद्यालय टाइम टेबल सूची में अपनी स्ट्रीम की जाँच करें।
  • संबंधित लिंक पर क्लिक करें और इसे खोलें।
  • कुछ सेकंड में, एक पीडीएफ फाइल नए टैब में प्रदर्शित होगी।
  • सुसज्जित जानकारी को ध्यान से देखें।
  • अपने सिस्टम में इस पीडीएफ फाइल को सेव करें और एक स्पष्ट प्रिंटआउट लें।

Important link

Download Time Table Click Here
Official Site Click Here
Categories: Time Table
Pardeep Verma:
Related Post