X

PGIMER Senior Resident Result 2021

PGIMER Senior Resident Result 2021 आधिकारिक तौर पर पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च द्वारा जारी किया जाएगा। वे सभी उम्मीदवार जो सीनियर रेजिडेंट्स, जूनियर / सीनियर डिमॉन्स्ट्रेटर्स और सीनियर मेडिकल ऑफिसर के लिए पीजीआईएमईआर परिणाम 2021 की प्रतीक्षा कर रहे हैं, वे यहां पीजीआईएमईआर 2021 के परिणाम की जांच और डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक प्राप्त कर सकते हैं। पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च सीनियर रेजिडेंट्स के लिए (परिणाम) जारी करेंगे। पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च ने देश / राज्य के विभिन्न केंद्रों में सीनियर रेजिडेंट्स के लिए परीक्षा आयोजित की है। पीजीआईएमईआर परिणाम 2021 से संबंधित महत्वपूर्ण तिथियां और इस 2021 के लिए भर्ती प्रक्रिया से संबंधित अधिक विवरण निम्न तालिका में प्रदान किए गए हैं।

Latest Update पीजीआईएमईआर के अधिकारियों ने 3 दिसंबर 2021 को सीनियर रेजिडेंट्स, डिमॉन्स्ट्रेटर्स, एसएमओ के पदों के लिए पीजीआईएमईआर रिजल्ट 2021 को 10 दिसंबर 2021 को जारी किया। कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) में शॉर्टलिस्ट होने वाले उम्मीदवार अगले दौर में भाग लेंगे।

PGIMER Sr Residents, Jr./ Sr. Demonstrators and Senior Medical Officer Result 2021

पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च ने डाटा मैनेजर के पद के लिए सफलतापूर्वक परीक्षा आयोजित की। पीजीआईएमईआर ने परिणाम जारी किया। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार परिणाम ऑनलाइन देख कर अपने प्रदर्शन का मूल्यांकन कर सकते हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से पीजीआईएमईआर परिणाम 2021 की जांच कर सकते हैं। उम्मीदवारों के पास अपना विवरण जैसे एडमिट कार्ड नंबर, जन्म तिथि के साथ-साथ एडमिट कार्ड तैयार होना चाहिए और पीजीआईएमईआर रिजल्ट 2021 की जांच करते समय इसका इस्तेमाल करना चाहिए।

PGIMER Result 2021

Organization Name Postgraduate Institute Of Medical Education & Research (PGIMER), Chandigarh
Post Names Sr Residents, Jr./ Sr. Demonstrators and Senior Medical Officer
No. of Posts 93 Posts
Exam Date 3rd December 2021
Result link Given Below
Category Results
Selection Process Computer Based Test (CBT), Departmental Interview & Assessment.
Job Location Chandigarh
Official Site pgimer.edu.in

PGIMER Senior Resident Merit List 2021

पीजीआईएमईआर मेरिट सूची पूरी तरह से संबंधित परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अधिकतम अंकों पर आधारित है। पीजीआईएमईआर मेरिट लिस्ट उम्मीदवारों के नाम और उनके रोल नंबर के अनुसार दी जाएगी। पीजीआईएमईआर मेरिट सूची में उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया के आगे के दौर में बुलाया जाएगा। यदि आपके पास पीजीआईएमईआर परिणाम 2021 या मेरिट सूची के बारे में कोई प्रश्न हैं तो आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं हम उम्मीदवारों को सलाह देते हैं कि जो साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने की योजना बना रहे हैं, उन्हें सभी आवश्यक दस्तावेज ले जाने चाहिए और समय पर होने चाहिए।

PGIMER Senior Resident Result 2021 की जाँच करने के लिए कदम

  • आधिकारिक साइट @ pgimer.edu.in पर जाए
  • पृष्ठ के बाईं ओर, आप उपलब्ध “परिणाम” अनुभाग देख सकते हैं।
  • पीजीआईएमईआर डेटा मैनेजर रिजल्ट 2021 लिंक को खोजें।
  • एक बार मिल जाने के बाद, उस पर क्लिक करें।
  • परिणाम स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • इसे आधिकारिक वेबसाइट से जांचें और डाउनलोड करें।

Important link

Download Result Click Here
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post