X

Periyar University BCom 3rd Year Result 2024

Periyar University BCom 3rd Year Result 2024 पेरियार विश्वविद्यालय ने स्नातक परीक्षाओं के लिए परिणाम घोषित कर दिए हैं। पेरियार यूनिवर्सिटी यूजी परिणाम 2024 अब आधिकारिक वेबसाइट periyaruniversity.ac.in पर उपलब्ध हैं। जो छात्र परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे नीचे दिए गए आधिकारिक वेबसाइट लिंक पर परिणामों की जांच कर सकते हैं। पेरियार विश्वविद्यालय ने परिणाम लिंक के साथ डिग्री की परीक्षा के अंक जारी किए हैं। अगर आप भी बीकॉम के अंक खोज रहे हैं, तो आप अभी आराम कर सकते हैं। अब रिजल्ट चेक करने के लिए कहीं भी सर्च करने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आपकी सुविधा के लिए इस पेज पर स्कोर कार्ड का विकल्प उपलब्ध होगा।

Periyar University BCom Part 3 Result 2024

तमिलनाडु विश्वविद्यालय, सलेम, तमिलनाडु राज्य ने सेकंड स्नातक पाठ्यक्रम नियमित परीक्षाओं का आयोजन किया है। शैक्षणिक सत्र 2024 में सेमेस्टर परीक्षा में भारी संख्या में छात्र उपस्थित हुए। परीक्षा में उपस्थित हुए सभी उम्मीदवार अब पेरियार विश्वविद्यालय परीक्षा पोर्टल www.periyaruniversity.ac.in के माध्यम से पेरियार विश्वविद्यालय के यूजी सेमेस्टर परीक्षा परिणाम की जांच करने में सक्षम हैं।  छात्र UG {BCom} एग्जाम रजिस्टर नंबर का उपयोग करके परीक्षा परिणाम 2024 भी देख सकते हैं। साथ ही, छात्रों / कॉलेजों को पेरियार यूनिवर्सिटी रिजल्ट 2024 ई-मार्कशीट को उनके संबंधित लॉगिन आईडी के अनुसार डाउनलोड करने की सलाह दी जाती है।

Periyar University Results 2024

University Name Periyar University, Salem
Course Name UG
Name of Exam Semester/ Annual Exams
Held Exam Date Completed
Results link Given Below
Category Result
Mode of Results Declaration Online
Location Tamil Nadu
Official Site periyaruniversity.ac.in

Periyar University BCom Results 2024

परीक्षा नियंत्रक पेरियार विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने सेकंड सेमेस्टर परिणाम के प्रकाशन के लिए लिंक जारी किया है। यूजी सेमेस्टर परीक्षा परिणाम 2024 पेरियार विश्वविद्यालय परीक्षा पोर्टल पर जारी किया गया है। सभी उम्मीदवारों ने स्नातक पाठ्यक्रमों में भाग लिया था, उनके यूजी / सेमेस्टर परीक्षा परिणाम पेरियार विश्वविद्यालय पोर्टल – www.periyaruniversity.ac.in के माध्यम से जांचने का सुझाव दिया गया है। पेरियार यूनिवर्सिटी रिजल्ट 2024 की जांच करने के लिए आप पंजीकरण संख्या वार, रोल नंबर, जन्म तिथि और पासवर्ड विवरण का उपयोग करके छात्र लॉगिन पर भी जा सकते हैं।

Periyar University BCom 1st 2nd 3rd 4th 5th 6th Sem Result 2024

पेरियार विश्वविद्यालय ने सेमेस्टर परीक्षा लिखित परीक्षा का आयोजन किया है। परीक्षा समाप्त होने के बाद, सभी दिखाई देने वाले छात्र पेरियार विश्वविद्यालय परिणाम 2024 की तारीख यहाँ और वहाँ खोज रहे हैं। विश्वविद्यालय ने बीकॉम परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है, इस प्रक्रिया के बाद, विभाग periyaruniversity.ac.in परीक्षा परिणाम केवल ऑनलाइन घोषित किया गया है। जैसा कि सभी जानते हैं कि परीक्षा परिणाम कैरियर के पहलुओं में बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए नियमित और दूरस्थ शिक्षा के छात्रों को एक क्लिक पर अपने मुख्य परीक्षा परिणाम ऑनलाइन प्राप्त करने के लिए नीचे स्क्रॉल करना पड़ सकता है।

Periyar University BCom 3rd Year Result 2024 कैसे देखे

  • सबसे पहले, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट periyaruniversity.ac.in पर जाए।
  • फिर Periyar University Results लिंक खोजें।
  • परिणाम सीधा लिंक पर क्लिक करें।
  • अब इसमें सभी आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • फिर सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • परिणाम स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • भविष्य के उपयोग के लिए इसे डाउनलोड करें और प्रिंट ले।

Important Link

 Results Link Click Here
Official Website Click Here
Categories: University Result
Pardeep Verma:
Related Post