X

OSSC Welfare Extension Officer Result 2023

OSSC Welfare Extension Officer Result 2023 ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग के अधिकारियों ने 29th and 30th January 2023 को परीक्षा आयोजित की। इसलिए जो सभी ओडिशा एसएससी वेलफेयर एक्सटेंशन ऑफिसर परिणाम 2023 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वे हमारे पेज का संदर्भ ले सकते हैं। अधिकारी OSSC वेलफेयर एक्सटेंशन ऑफिसर रिजल्ट 2023 जारी करेंगे। इसके अलावा, उम्मीदवार इस पृष्ठ से ओएसएससी वेलफेयर एक्सटेंशन ऑफिसर कट ऑफ मार्क्स, मेरिट सूची 2023 का विवरण भी प्राप्त कर सकते हैं। और नीचे दिए गए लिंक द्वारा OSSC वेलफेयर एक्सटेंशन ऑफिसर परिणाम 2023 डाउनलोड करें।

OSSC WEO Result 2023

हमारे लेख का अध्ययन करने के लिए आगे बढ़ें और ओएसएससी वेलफेयर एक्सटेंशन ऑफिसर रिजल्ट 2023 को डाउनलोड करने के लिए सीधे लिंक को पकड़ें। जहां हम ओएसएससी वेलफेयर एक्सटेंशन ऑफिसर रिजल्ट 2023 के संबंध में आधिकारिक लिंक का उत्पादन करेंगे। इसके अलावा, हम तुरंत यहां से सीधे लिंक को शामिल करेंगे। ओएसएससी वेलफेयर एक्सटेंशन ऑफिसर परिणाम 2023 पीडीएफ की स्थिति प्राप्त करें। जिससे सभी आवेदकों को रिजल्ट के माध्यम से जांचना होगा जो कि बिना किसी देरी के यहां अपडेट होने वाला है जो चयन की स्थिति जानने के लिए उपयोगी होगा। तो अधिक ताजा खबर जानने के लिए हमारे पेज पर एक नज़र डालें।

OSSC Result 2023

Name Of The Board Odisha Staff Selection Commission (OSSC)
Name Of The Posts Welfare Extension Officer (WEO)
Number Of Posts 129
Exam Date 29th and 30th January 2023
Category Results
Result Link Given Below
Job Location Odisha
Official Website www.ossc.gov.in

Odisha WEO Result 2023

ओडिशा एसएससी वेलफेयर एक्सटेंशन ऑफिसर परिणाम 2023 के माध्यम से जाना जो यहां अद्यतन होने जा रहा है। इसके अलावा, अधिकारियों ने लिखित परीक्षा में उम्मीदवारों के प्रदर्शन के अनुसार ओएसएससी वेलफेयर एक्सटेंशन ऑफिसर परिणाम 2023 जारी किया। ओएसएससी वेलफेयर एक्सटेंशन ऑफिसर का उल्लेख करके परिणाम 2023 के उम्मीदवारों को अगले राउंड के लिए चयन के बारे में पता हो सकता है। तो उस प्रक्रिया से गुजरें जो नीचे दिए गए खंडों में ओएसएससी वेलफेयर एक्सटेंशन ऑफिसर रिजल्ट 2023 को डाउनलोड करने के लिए बताई गई है।

OSSC WEO Cutoff Marks 2023

ओएसएससी वेलफेयर एक्सटेंशन ऑफिसर कट ऑफ मार्क्स 2023 को उन सभी उम्मीदवारों द्वारा सत्यापित किया जा सकता है जिन्होंने लिखित परीक्षा पूरी की थी। इसलिए ओएसएससी वेलफेयर एक्सटेंशन ऑफिसर कट ऑफ मार्क्स 2023 का हवाला देकर उम्मीदवार न्यूनतम अंक जान सकते हैं। इसके अलावा, वे लिखित परीक्षा में प्राप्त स्कोर को सूचित कर सकते हैं। और उम्मीदवारों को एससी, एसटी, बीसी, ओसी की अपनी श्रेणी के आधार पर ओएसएससी वेलफेयर एक्सटेंशन ऑफिसर कट ऑफ मार्क्स 2023 की जांच करनी चाहिए। इसके अलावा, उच्च सदस्य पिछले वर्ष के कट ऑफ अंक, कागज के कठोरता स्तर आदि के कारकों की भी जाँच करते हैं।

OSSC WEO Merit List 2023

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग को उन उम्मीदवारों द्वारा संशोधित किया जा सकता है जिन्होंने लिखित परीक्षा के साथ किया था। जबकि अधिकारियों ने शीर्ष उच्चतम अंकों के अनुसार ओएसएससी वेलफेयर एक्सटेंशन ऑफिसर मेरिट सूची 2023 जारी की है जो लिखित परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा लिए गए हैं। और एक बार ओएसएससी वेलफेयर एक्सटेंशन ऑफिसर मेरिट सूची 2023 उपलब्ध हो जाए तो आवेदन विवरण के माध्यम से उम्मीदवारों के नाम, रोल नंबर के रूप में देखें।

OSSC Welfare Extension Officer Result 2023 डाउनलोड करने के चरण

  • आधिकारिक साइट @ ossc.gov.in पर जाएं
  • ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग होम पेज स्क्रीन पर अपडेट हो जाता है।
  • चयन प्रक्रिया के लिए दाईं ओर जांच -> परिणाम।
  • Results सेक्शन पर क्लिक करें फिर नया पेज डायवर्ट हो जाएगा।
  • इसके तहत OSSC रिजल्ट 2023 के लिए चेक करें।
  • दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
  • OSSC रिजल्ट 2023 पीडीएफ को डाउनलोड किया जाएगा इसलिए ध्यान से देखें।

Important Link

Download Selection List Download Here
Download Result Click Here (Available Now)
Official Website
www.ossc.gov.in
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post