X

OSSC Supply Inspector Admit Card 2021

OSSC Supply Inspector Admit Card 2021 क्या आप उन उम्मीदवारों में से एक हैं जो ओएसएससी सप्लाई इंस्पेक्टर एडमिट कार्ड 2021 की तलाश में हैं? यदि हाँ, तो हमारे लेख के साथ चलें। ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (ओएसएससी) के अधिकारी सभी आवेदकों के लिए ओएसएससी सप्लाई इंस्पेक्टर एडमिट कार्ड 2021 जारी करेंगे। तो जो ओएसएससी सप्लाई इंस्पेक्टर परीक्षा तिथि 2021 का विवरण जानना चाहते हैं, वे हमारे पेज को भी देख सकते हैं। नीचे दिए गए सीधे लिंक से OSSC सप्लाई इंस्पेक्टर एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करें। अधिकारियों द्वारा उपलब्ध कराने के बाद यह लिंक सक्रिय हो जाता है। ओएसएससी एडमिट कार्ड 2021 के बारे में अधिक जानकारी बाद के खंडों में प्रदान की गई है।

Odisha SSC Supply Inspector Admit Card 2021

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (OSSC) ने OSSC सप्लाई इंस्पेक्टर के लिए एडमिट कार्ड जारी करने जा रहा है। उम्मीदवार परीक्षा के लिए आधिकारिक अधिसूचना प्राप्त कर सकते हैं। OSSC एडमिट कार्ड पहले से ही जारी हैं। ओएसएससी सप्लाई इंस्पेक्टर प्रवेश पत्र प्राप्त करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर जाएं। OSSC सप्लाई इंस्पेक्टर प्रवेश प्रक्रिया के माध्यम से कार्ड जारी करता है। उम्मीदवारों को अपनी यूजर आईडी और पासवर्ड लॉगिन करने के लिए तैयार रखना चाहिए। OSSC सप्लाई इंस्पेक्टर प्रवेश पत्र कार्ड 2021 से संबंधित पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए, एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की प्रक्रिया, पासवर्ड, परीक्षा समय, परीक्षा पैटर्न, और अन्य जानकारी इस लेख को देखें।

OSSC Admit Card 2021

Organization Name Odisha Staff Selection Commission (OSSC)
Post Name Supply Inspector Exam
Number Of Posts 74 Posts
Exam Date Soon
Admit Card Release Date Soon
Category Admit Card
Job Location Odisha
Official Site ossc.gov.in

Odisha Supply Inspector Exam Date 2021

आधिकारिक वेब पोर्टल www.ossc.gov.in देखें और OSSC सप्लाई इंस्पेक्टर परीक्षा तिथि 2021 के बारे में जानकारी प्राप्त करें। आवेदकों के लिए, इस पृष्ठ पर, हमें परीक्षा की तारीख के बारे में विवरण प्रदान किया गया है। तो, उम्मीदवार, जो परीक्षा की तारीख की जांच करने के इच्छुक हैं, वे आवेदक इस पृष्ठ की जांच कर सकते हैं। परीक्षा के लिए उपस्थित होते समय, आपको अपने आईडी प्रमाण जैसे कि आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस इत्यादि को OSSC सप्लाई इंस्पेक्टर एडमिट कार्ड 2021 के साथ ले जाना चाहिए। उपरोक्त तालिका में, हमने परीक्षा तिथि विवरण का उल्लेख बहुत ही विस्तृत तरीके से किया है। इसलिए आवेदकों को हमारे पेज का पालन करना चाहिए और परीक्षा की तारीखों के बारे में दिन के अपडेट प्राप्त करना चाहिए।

ओएसएससी सप्लाई इंस्पेक्टर एडमिट कार्ड 2021

ओएसएससी ने पात्र आवेदकों के लिए सप्लाई इंस्पेक्टर पद जारी किए हैं। वे उम्मीदवार जिन्होंने सप्लाई इंस्पेक्टर के लिए आवेदन पत्र जमा किया है। अब OSSC सप्लाई इंस्पेक्टर एडमिट कार्ड लिंक की तलाश में हैं। OSSC के अधिकारी बहुत जल्द सप्लाई इंस्पेक्टर पद के लिए एडमिट कार्ड की घोषणा करेंगे। योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन पद्धति से अपने हॉल टिकट की जांच कर सकते हैं। OSSC सप्लाई इंस्पेक्टर एडमिट कार्ड, परीक्षा पैटर्न, एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की विधि आदि के बारे में अधिक जानकारी इकट्ठा करने के लिए इस लेख को पढ़ें।

OSSC Supply Inspector Admit Card 2021 डाउनलोड करने के चरण

  • आधिकारिक साइट @ ossc.gov.in पर जाएं।
  • ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (OSSC) के मुख पृष्ठ को स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • मुख पृष्ठ के बाईं ओर व्हाट्स न्यू सेक्शन से गुज़रे।
  • OSSC सप्लाई इंस्पेक्टर एडमिट कार्ड 2021 की जांच करें।
  • दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
  • एप्लिकेशन आईडी और पासवर्ड के साथ लॉग इन करके आपूर्ति एडमिट कार्ड 2021 के ओएसएससी निरीक्षक को डाउनलोड करें।
  • प्रिंट आउट की दो प्रतियां लें जो आगे उपयोगी होंगी।

Important link

Download Admit Card Click Here
Official Site Click Here
Pardeep Verma:
Related Post