X

OSSC Pharmacist Admit Card 2023

OSSC Pharmacist Admit Card 2023 ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (ओएसएससी) ने हाल ही में ओएसएससी फार्मासिस्ट के लिए परीक्षा लेने के लिए ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (ओएसएससी) आधिकारिक वेबसाइट पर ओएसएससी फार्मासिस्ट ग्रुप सी एडमिट कार्ड 2023 जारी किया है। आप दिए गए लिंक के माध्यम से अपना प्रवेश पत्र देख सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं। लिखित परीक्षा से पहले, बोर्ड परीक्षा की तारीख से कम से कम दस दिन पहले ओएसएससी फार्मासिस्ट एडमिट कार्ड या प्रवेश पत्र जारी करेगा। ये प्रवेश पत्र केवल आवेदन पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि दर्ज करके आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं। आधिकारिक रूप से अपलोड होने के बाद हम आपको एक सीधा लिंक प्रदान करेंगे।

OSSC Pharmacist Group C Hall Ticket 2023

वे सभी उम्मीदवार जिन्होंने परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस लेख में हम फार्मासिस्ट एडमिट कार्ड को कब, कहां और कैसे डाउनलोड करें, इस बारे में चर्चा करने जा रहे हैं। ओएसएससी हर साल अधिकारियों की भर्ती और पूरे ओडिशा राज्य में रिक्त पदों को भरने के लिए इस परीक्षा का आयोजन करता है। इस भर्ती के अंतर्गत आने वाले पद फार्मासिस्ट ग्रुप सी के पद हैं। इस भर्ती के तहत ओएसएससी फार्मासिस्ट ग्रुप सी पदों को भरने का निर्णय लिया है। इन रिक्तियों को पद के नाम के अनुसार विभाजित किया गया है। हम इस भर्ती के अंतर्गत आने वाले सभी पदों के बारे में लेख में आगे विस्तार से चर्चा करेंगे।

OSSC Admit Card 2023

Organization Name Odisha Staff Selection Commission (OSSC)
Post Names Pharmacist (Group C)
No. of Posts 24
Exam Date To Be Released
Admit Card Date To Be Released
Category Admit Card
Admit Card Availability Mode Online
Job Location Odisha
Official Site ossc.gov.in

Odisha Pharmacist Group C Admit Card 2023

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग ने अधिसूचना जारी कर दी है और ग्रुप सी के तहत रिक्तियों के लिए आवेदन स्वीकार कर लिया है। बोर्ड से परीक्षा की तारीख और अन्य विवरण जारी की है। लिखित परीक्षा से पहले बोर्ड परीक्षा की तारीख से कम से कम दस दिन पहले ओएसएससी फार्मासिस्ट ग्रुप सी एडमिट कार्ड या प्रवेश पत्र जारी करेगा। ये प्रवेश पत्र केवल आवेदन पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि दर्ज करके आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं। आधिकारिक रूप से अपलोड होने के बाद हम आपको सीधा लिंक प्रदान करेंगे। उम्मीदवारों को ओएसएससी फार्मासिस्ट ग्रुप सी परीक्षा एडमिट कार्ड 2023 प्रिंट के साथ एक फोटो पहचान प्रमाण लाना आवश्यक है।

OSSC Pharmacist Admit Card 2023 कैसे डाउनलोड करे

  • सबसे पहले www.ossc.gov.in की मुख्य वेबसाइट खोलें
  • आप होम पेज को मॉनिटर स्क्रीन पर प्राप्त कर सकते हैं।
  • एडमिट कार्ड के विकल्प पर अगला हिट।
  • उसमें ओडिशा फार्मासिस्ट ग्रुप सी एडमिट कार्ड 2023 के लिंक का पता लगाएं
  • खोलो इसे।
  • लॉगिन विवरण जमा करें
  • प्रवेश पत्र स्क्रीन पर प्रदर्शित होता है।
  • इसे डाउनलोड करें और आगे के संदर्भ के लिए एक हार्ड कॉपी लें।

Important Link

Download Admit Card Click Here
Official Site Click Here
Pardeep Verma:
Related Post