X

OSSC CGL Admit Card 2024

OSSC CGL Admit Card 2024 ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (ओएसएससी) ने हाल ही में ओएसएससी सीजीएल पोस्ट के लिए परीक्षा लेने के लिए ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (ओएसएससी), ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (ओएसएससी) की आधिकारिक वेबसाइट पर ओएसएससी सीजीएल एडमिट कार्ड 2024 जारी किया है। आप दिए गए लिंक के माध्यम से अपना प्रवेश पत्र देख सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं। लिखित परीक्षा से पहले, बोर्ड परीक्षा की तारीख से कम से कम दस दिन पहले ओएसएससी सीजीएल 2024 एडमिट कार्ड या प्रवेश पत्र जारी करेगा। ये प्रवेश पत्र केवल आवेदन पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि दर्ज करके आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं। आधिकारिक रूप से अपलोड होने के बाद हम आपको एक सीधा लिंक प्रदान करेंगे।

OSSC Group B & C Admit Card 2024

वे सभी उम्मीदवार जिन्होंने परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस लेख में हम एसएससी सीजीएल एडमिट कार्ड 2024 को कब, कहां और कैसे डाउनलोड करें, इस बारे में चर्चा करने जा रहे हैं। ओएसएससी हर साल नए अधिकारियों की भर्ती और पूरे ओडिशा राज्य में रिक्त पदों को भरने के लिए इस परीक्षा का आयोजन करता है। इस भर्ती के अंतर्गत आने वाले पद ग्रुप बी के पद हैं। इस भर्ती के तहत ओएसएससी ने 83 रिक्त पदों को भरने का निर्णय लिया है। इन रिक्तियों को पद के नाम के अनुसार विभाजित किया गया है। हम इस भर्ती के अंतर्गत आने वाले सभी पदों के बारे में लेख में आगे विस्तार से चर्चा करेंगे।

OSSC Admit Card 2024

Organization Name Odisha Staff Selection Commission (OSSC)
Name Of Job Inspector of Legal Metrology, Junior Chemist, Sr Laboratory Assistant, Statistical Assistant, Market Intelligence Inspector, Computer Programmer
Number Of Job Openings 83 Jobs
Exam Date
To Be Released
Category Admit Card
Admit Card Link Given Below
Location Odisha
Official Website www.ossc.gov.in

Odisha SSC CGL Admit Card 2024

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग ने अधिसूचना जारी कर दी है और ग्रुप बी के तहत रिक्तियों के लिए आवेदन स्वीकार कर लिया है। बोर्ड से परीक्षा की तारीख और अन्य विवरण जारी की है। लिखित परीक्षा से पहले बोर्ड परीक्षा की तारीख से कम से कम दस दिन पहले ओएसएससी सीजीएल 2024 एडमिट कार्ड या प्रवेश पत्र जारी करेगा। ये प्रवेश पत्र केवल आवेदन पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि दर्ज करके आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं। आधिकारिक रूप से अपलोड होने के बाद हम आपको सीधा लिंक प्रदान करेंगे। उम्मीदवारों को ओएसएससी सीजीएल परीक्षा एडमिट कार्ड 2024 प्रिंट के साथ एक फोटो पहचान प्रमाण लाना आवश्यक है।

OSSC CGL Admit Card 2024 कैसे डाउनलोड करे

  • सबसे पहले www.ossc.gov.in की मुख्य वेबसाइट खोलें
  • आप होम पेज को मॉनिटर स्क्रीन पर प्राप्त कर सकते हैं।
  • एडमिट कार्ड के विकल्प पर अगला हिट।
  • उसमें ओडिशा एसएससी सीजीएल एडमिट कार्ड 2024 के लिंक का पता लगाएं
  • खोलो इसे।
  • लॉगिन विवरण जमा करें
  • प्रवेश पत्र स्क्रीन पर प्रदर्शित होता है।
  • इसे डाउनलोड करें और आगे के संदर्भ के लिए एक हार्ड कॉपी लें।

Important Link

Download Admit Card Click Here
Official Site Click Here
Pardeep Verma:
Related Post