X

OSCB Junior Manager Admit card 2022

OSCB Junior Manager Admit card 2022 इस लेख के माध्यम से, हमने OSCB एडमिट कार्ड 2022 के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की है। ओडिशा राज्य सहकारी बैंक के उच्च अधिकारी ओएससीबी जूनियर मैनेजर एडमिट कार्ड 2022 को जारी करने की योजना बना रहे हैं। ओएससीबी जूनियर मैनेजर परीक्षा आयोजित करने की योजना बना रहे हैं। इस पृष्ठ के अंत में उम्मीदवारों के लिए इसे आसान बनाने के लिए हमने OSCB जूनियर मैनेजर एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करने के लिए एक लिंक दिया है और आधिकारिक अधिसूचना के बाद यह लिंक सक्रिय हो गया है। सभी इच्छुक व्यक्ति शेष वर्गों को ओएससीबी जूनियर मैनेजर एडमिट कार्ड 2022 पर अधिक जानकारी एकत्र करने के लिए संदर्भित कर सकते हैं

नवीनतम अपडेट (21 जनवरी 2022):- ओएससीबी जूनियर मैनेजर एडमिट कार्ड 2022 जारी कर दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से अभी चेक करें और डाउनलोड करें।

OSCB Junior Manager Hall Ticket 2022

उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से ओएससीबी जूनियर मैनेजर एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड कर सकते हैं। ओएससीबी एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को हॉल टिकट प्राप्त करने के लिए पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि जैसे लॉगिन विवरण देने की आवश्यकता है। इसके अलावा उम्मीदवार को डाउनलोड करने के बाद एडमिट कार्ड के विवरण की जांच करनी होगी। इसके अलावा, यदि आप OSCB जूनियर मैनेजर के एडमिट कार्ड में कोई गलती करते हैं, तो पुन: सुधार के लिए उच्च अधिकारियों को तुरंत सूचित करें।

Odisha State Cooperative Bank Admit Card 2022

Organization Name Odisha State Cooperative Bank (OSCB)
Name Of Post Junior Manager
Number Of Vacancies 34 Vacancies
Exam Date
30th January 2022
Category Admit Cards
Admit Card Release Date Released
Location Odisha
Official Website www.odishascb.com

OSCB Junior Manager Exam Date 2022

खैर, यहां OSCB जूनियर मैनेजर परीक्षा तिथि 2022 के बारे में जानकारी दी गई है। अब तक OSCB जूनियर मैनेजर परीक्षा होगी। हम आधिकारिक घोषणा के बाद आपको इस पृष्ठ पर सटीक परीक्षा की तारीख बताएंगे। परीक्षा तिथि प्राप्त करने के लिए उम्मीदवार हमारी वेबसाइट पर आते रहते हैं। परीक्षा की तारीख को जाने बिना आपको सही समय पर परीक्षा हॉल में नहीं जाना चाहिए। इसलिए बहुत आसानी से OSCB जूनियर मैनेजर हॉल टिकट 2022 लिंक प्राप्त करने के लिए हमारे लेख पर जाएं।

OSCB Junior Manager Hall Ticket 2022

परीक्षा हॉल में प्रवेश करते समय ओएससीबी जूनियर मैनेजर एडमिट कार्ड 2022 बहुत महत्वपूर्ण है। उस उद्देश्य के लिए, हमने इस पृष्ठ के निचले भाग में हॉल टिकट डाउनलोड लिंक प्रदान किया था। हमने उम्मीदवारों से अनुरोध किया है कि परीक्षा से एक सप्ताह पहले सभी परीक्षा धारकों को ओएससीबी एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करना चाहिए। हॉल टिकट डाउनलोड करने के बाद आपको ओएससीबी जूनियर मैनेजर परीक्षा तिथि 2022 विवरण स्पष्ट रूप से जांचना चाहिए। परीक्षा की तारीख को जाने बिना आपको सही समय पर परीक्षा हॉल में नहीं जाना चाहिए। इसलिए बहुत आसानी से OSCB जूनियर मैनेजर हॉल टिकट 2022 लिंक प्राप्त करने के लिए हमारे लेख पर जाएं।

OSCB Junior Manager Admit card 2022 कैसे डाउनलोड करें

  • OSCB अधिकारियों की वेबसाइट rcsodisha.nic.in खोलें।
  • मुख पृष्ठ के शीर्ष पर, आप कर्सर को “रिक्रूटमेंट” टैब पर खोलें।
  • इसे खोलें और OSCB हॉल टिकट 2022 का लिंक ढूंढें।
  • उसके बाद, पंजीकरण आईडी, D.O.B और पासवर्ड जैसे आवश्यक विवरणों का उल्लेख करें।
  • सबमिट बटन दबाएं।
  • OSCB एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करें।
  • आगे के संदर्भ के लिए इसकी एक प्रिंट आउट कॉपी ले लें।

Important link

Download Admit Card Click Here | Link 2
Official Website Click Here
Pardeep Verma:
Related Post