X

OPSC PGT Answer Key 2023

OPSC PGT Answer Key 2023 ओडिशा पीएससी पीजीटी उत्तर कुंजी 2023 जारी किया। उम्मीदवार ओपीएससी पीजीटी उत्तर कुंजी 2023 को ओपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं अर्थात www.opsc.gov.in, ओडिशा पीएससी पीजीटी उत्तर पुस्तिका 2023 का उपयोग करके, सभी परीक्षार्थी परीक्षा में अपने चिह्नित उत्तरों को प्रश्न पत्र के साथ मिलान कर सकते हैं ताकि उनकी गणना की जा सके। संभावित स्कोर और परिणाम घोषित होने से पहले ऑनलाइन लिखित परीक्षा में अर्हता प्राप्त करने की उनकी संभावनाओं का अनुमान लगाएं। OPSC पीजीटी परीक्षा उत्तर पुस्तिका 2023 सभी प्रश्न पत्र सेट के लिए जारी की जाएगी।

Odisha PSC PGT Answer Key 2023

ओडिशा लोक सेवा आयोग (ओपीएससी) ने पीजीटी के लिए रिक्तियों को भरने के लिए अधिसूचना जारी की है। उसके बाद ओपीएससी ने  परीक्षा आयोजित की है जो 30 April 2023 को आयोजित की गई थी। सभी आवेदक लिखित परीक्षा पूरी कर चुके हैं। लिखित परीक्षा पूरी होने के बाद, उम्मीदवार अपने प्रदर्शन की जांच करने के लिए उत्तर कुंजी को उत्सुकता से खोज रहे हैं। यह उम्मीद की जाती है कि आधिकारिक घोषित किया जाएगा और ऑनलाइन मोड के माध्यम से परीक्षा के भीतर उत्तर कुंजी जारी की जाएगी। हम यहां ओडिशा पीजीटी परीक्षा की उत्तर कुंजी के बारे में जानकारी अपडेट करेंगे।

OPSC Answer Key 2023

Organization Name Odisha Public Service Commission (OPSC)
Post Name Post Graduate Teacher (PGT)
Number Of Posts Various Posts
Exam Date 30 April 2023
Category Answer Key
Selection Process Written Examination
Job Location Odisha
Official Site opsc.gov.in

OPSC PGT Paper Solution

ओपीएससी पीजीटी आंसर की 2023 का उपयोग करके परीक्षा में प्राप्त अंकों की भविष्यवाणी कर सकता है। संभावित अंकों के आधार पर, सभी परीक्षार्थी आगे की चयन प्रक्रिया के लिए तैयार हो सकते हैं। लिखित परीक्षा के सेट-वार सॉल्व्ड पेपर को डाउनलोड करें। परीक्षा के प्रत्येक परीक्षार्थी लिखित परीक्षा के प्रदर्शन के आधार पर परीक्षा में प्राप्त अंकों का अनुमान लगा सकते हैं। हमारी वेबसाइट के माध्यम से उत्तर कुंजी पीडीएफ के सभी प्रत्यक्ष लिंक का उल्लेख किया है। इन महत्वपूर्ण पत्रों के साथ, उम्मीदवारों को अगली चयन प्रक्रिया के लिए तैयार करना होगा।

How To Check OPSC PGT Answer Key 2023

  • आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर जाएं।
  • उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सुनिश्चित करें कि दर्ज किया गया विवरण सही है या नहीं।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एग्जाम की शीट दिखाई देती है।
  • समाधान कुंजी को सहेजें।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post