X

OPSC Drugs Inspector Answer Key 2023

OPSC Drugs Inspector Answer Key 2023 ओडिशा लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित लिखित परीक्षा की आंसरशीट OPSC Drug Inspector Officer Answer Sheet 2023 के लिए यहां रहती है। ओपीएससी परीक्षा की उत्तर कुंजी को ऑप्स www.gov.in वेब पोर्टल पर ऑनलाइन जारी किया जाएगा। जब यह जारी करेगा तो उम्मीदवार यहां दिए गए सीधे लिंक से ओपीएससी ड्रग इंस्पेक्टर उत्तर कुंजी पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं। वे नकारात्मक अंकन और परिणाम के बारे में भविष्यवाणी करने के अनुसार अंतिम अंकों की गणना कर सकते हैं।

OPSC Drugs Inspector Answer Sheet 2023

हम सभी नौकरी चाहने वालों को ओडिशा लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट www.opsc.gov.in उत्तर कुंजी पर जाने की सलाह देते हैं। OPSC चयन बोर्ड ने OPSC ड्रग इंस्पेक्टर परीक्षा कुंजी 2023 के सभी चार सेट अपलोड किए। आवेदकों को OPSC ड्रग इंस्पेक्टर उत्तर कुंजी 2023 के आवश्यक सेट का चयन करने की आवश्यकता है। आधिकारिक उत्तर कुंजी पेपर का उपयोग करके उम्मीदवार लिखित परीक्षा में अपने प्रदर्शन को जानेंगे। जो ओडिशा ड्रग इंस्पेक्टर उत्तर कुंजी 2023 डाउनलोड करना चाहते हैं, वे नीचे दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं। ओपीएससी ड्रग इंस्पेक्टर उत्तर कुंजी 2023 ओडिशा ड्रग इंस्पेक्टर परीक्षा कुंजी पेपर पीडीएफ के बारे में अतिरिक्त जानकारी एकत्र करने के लिए www.opsc.gov.in उत्तर कुंजी देखें।

OPSC Exam Key 2023

Organization Name Odisha Public Service Commission
Post Name Drugs Inspector (General) Posts
Total Posts 47 Posts
Exam Date 19 March 2023
Category Answer Key
Selection Process Written Examination, Viva Voce Test
Mode of Answer Key Declaration Online
Job Location Odisha
Official Site opsc.gov.in

Odisha PSC Drugs Inspector Solved Paper

ओपीएससी भर्ती बोर्ड ने 19 March 2023 को लिखित परीक्षा को विनियमित किया। लिखित परीक्षा में दो पेपर I और पेपर II शामिल हैं। प्रत्येक प्रश्न में 1 अंक और कोई नकारात्मक अंक नहीं है। लिखित परीक्षा में केवल योग्य आवेदक ही चयन प्रक्रिया के अगले स्तर के लिए आमंत्रित करेंगे। इसलिए, नौकरी चाहने वालों को ओपीएससी ड्रग इंस्पेक्टर परीक्षा के एक आधिकारिक कुंजी पेपर की उत्सुकता से तलाश है। हम ओपीएससी ड्रग इंस्पेक्टर उत्तर पत्रक 2023 अपेक्षित कट ऑफ मार्क्स के बारे में अधिकतम जानकारी प्रदान करते हैं और अधिक विवरण के लिए आधिकारिक वेब पोर्टल www.opsc.gov.in पर जाएं।

OPSC Drugs Inspector Answer Key 2023 डाउनलोड प्रक्रिया

  • ओडिशा लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट @ opsc.gov.in पर जाएं।
  • मुख्य पृष्ठ के शीर्ष पर आप करियर / नवीनतम समाचार पा सकते हैं।
  • ओपीएससी ड्रग इंस्पेक्टर उत्तर कुंजी पीडीएफ के वैध लिंक का पालन करें
  • वहां से, ओपीएससी उत्तर कुंजी पीडीएफ लिंक के लिए जांच करें।
  • लिंक का पता लगाएं और उस पर क्लिक करें।
  • सेट वार के अनुसार ओपीएससी ड्रग इंस्पेक्टर परीक्षा कुंजी 2023 डाउनलोड करें।
  • उत्तर कुंजी पीडीएफ ध्यान से प्राप्त करें।

Important link

Answer Key Link Click Here
Official Address http://opsc.gov.in/
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post