X

OPSC Ayurvedic Medical Officer Answer Key 2019

OPSC Ayurvedic Medical Officer Answer Key 2019 ओडिशा पीएससी आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी उत्तर कुंजी 2019 जल्द ही जारी किया जाएगा। उम्मीदवार ओपीएससी एएमओ उत्तर कुंजी 2019 को ओपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं अर्थात www.opsc.gov.in, ओडिशा पीएससी एएमओ उत्तर पुस्तिका 2019 का उपयोग करके, सभी परीक्षार्थी परीक्षा में अपने चिह्नित उत्तरों को प्रश्न पत्र के साथ मिलान कर सकते हैं ताकि उनकी गणना की जा सके। संभावित स्कोर और परिणाम घोषित होने से पहले ऑनलाइन लिखित परीक्षा में अर्हता प्राप्त करने की उनकी संभावनाओं का अनुमान लगाएं। OPSC AMO परीक्षा उत्तर पुस्तिका 2019 सभी प्रश्न पत्र सेट के लिए जारी की जाएगी।

18 August OPSC AMO Answer Key 2019

ओडिशा लोक सेवा आयोग (ओपीएससी) ने आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी के लिए 221 रिक्तियों को भरने के लिए अधिसूचना जारी की है। उसके बाद ओपीएससी ने ऑनलाइन परीक्षा आयोजित की है जो 18 अगस्त 2019 को आयोजित की गई थी। सभी आवेदक लिखित परीक्षा पूरी कर चुके हैं। लिखित परीक्षा पूरी होने के बाद, उम्मीदवार अपने प्रदर्शन की जांच करने के लिए उत्तर कुंजी को उत्सुकता से खोज रहे हैं। यह उम्मीद की जाती है कि आधिकारिक घोषित किया जाएगा और ऑनलाइन मोड के माध्यम से परीक्षा के 10 से 15 दिनों के भीतर उत्तर कुंजी जारी की जाएगी। हम यहां ओडिशा आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी परीक्षा 2019 की उत्तर कुंजी के बारे में जानकारी अपडेट करेंगे।

OPSC Ayurvedic Medical Officer Answer Sheet 2019

Organization Name Odisha Public Service Commission (OPSC)
Post Name Ayurvedic Medical Officer – Group B (Advt. No. 16 of 2018-19)
Number Of Posts 221 Posts
Exam Date 18th August 2019
Category Answer Key
Selection Process Written Examination
Job Location Odisha
Official Site opsc.gov.in

OPSC Ayurvedic Medical Officer Solved Paper

ओपीएससी आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी आंसर की 2019 का उपयोग करके परीक्षा में प्राप्त अंकों की भविष्यवाणी कर सकता है। संभावित अंकों के आधार पर, सभी परीक्षार्थी आगे की चयन प्रक्रिया के लिए तैयार हो सकते हैं। लिखित परीक्षा के सेट-वार सॉल्व्ड पेपर को डाउनलोड करें। परीक्षा के प्रत्येक परीक्षार्थी लिखित परीक्षा 2019 के प्रदर्शन के आधार पर परीक्षा में प्राप्त अंकों का अनुमान लगा सकते हैं। हमारी वेबसाइट के माध्यम से उत्तर कुंजी पीडीएफ के सभी प्रत्यक्ष लिंक का उल्लेख किया है। इन महत्वपूर्ण पत्रों के साथ, उम्मीदवारों को अगली चयन प्रक्रिया के लिए तैयार करना होगा।

How To Check OPSC Ayurvedic Medical Officer Answer Key 2019

  • आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर जाएं।
  • उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सुनिश्चित करें कि दर्ज किया गया विवरण सही है या नहीं।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एग्जाम की शीट दिखाई देती है।
  • समाधान कुंजी को सहेजें।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post