X

OPSC AHO Answer Key 2019

OPSC AHO Answer Key 2019कृषि बागवानी सशक्तीकरण विभाग के तहत बी सर्विस के ग्रुप II में सहायक बागवानी अधिकारी की भर्ती परीक्षा 29 सितंबर 2019 (रविवार)ओडिशा सेवा आयोग (OPSC) द्वारा आयोजित की गई है। परीक्षा के लिए काफी उम्मीदवार उपस्थित हुए है। सभी आवेदक ओपीएससी सहायक बागवानी अधिकारी परीक्षा हल उत्तर कुंजी शीट 2019 डाउनलोड करने के लिए खोज रहे हैं जो मुख्य आधिकारिक वेबसाइट में पीडीएफ प्रारूप में प्रदर्शित होगी। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा को साफ़ करना होगा, क्योंकि वे साक्षात्कार में भाग लेने के लिए पात्र होंगे। जिन उम्मीदवारों ने ओडिशा लोक सेवा आयोग सहायक बागवानी अधिकारी परीक्षा लिखी है, वे ओपीएससी उत्तर कुंजी 2019 एएचओ परीक्षा की जांच करना चाहते हैं, जो उत्तर को पार करने और परीक्षा में प्राप्त अंकों का अनुमान लगाने के लिए बहुत उपयोगी है।

OPSC Assistant Horticulture Officer Answer Key 2019

ओपीएससी सहायक बागवानी अधिकारी उत्तर कुंजी 2019 ओडिशा के ग्रुप बी, कक्षा- II में सहायक बागवानी अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों के चयन के लिए 29 सितंबर, 2019 को आयोजित लिखित परीक्षा के आयोजन के बाद प्रकाशित किया जाएगा। कृषि और किसान सशक्तीकरण विभाग के तहत बागवानी सेवा नियम -14 उत्तर कुंजी ओडिशा लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित की जाएगी।अंतिम परिणाम उत्तर कुंजी के प्रकाशन के ठीक बाद प्रकाशित किया जाएगा। ओपीएससी सहायक बागवानी अधिकारी उत्तर कुंजी 2019 के बारे में अधिक जानकारी के लिए, नीचे स्क्रॉल करें और पढ़ें।

OPSC AHO Answer Key 2019

Organization Name Odisha Public Service Commission (OPSC)
Post Name Assistant Horticulture Officer (AHO)
Total Vacancies 63 Posts
Exam Date 29th September 2019
Answer Key October
Category Answer Key
Selection Process Written Test, Personal Interview
Job Location Odisha
Official Site opsc.gov.in

Objection Against OPSC AHO Answer Key

ओडिशा लोक सेवा आयोग उम्मीदवारों को उत्तर कुंजी के खिलाफ एक आपत्ति उठाने का अवसर प्रदान करेगा। यदि किसी उम्मीदवार को उत्तर कुंजी में कोई उत्तर गलत मिला, तो उसे उत्तर के खिलाफ आपत्ति उठाने का अवसर मिलेगा। इसके लिए, उम्मीदवारों को प्रति प्रश्न एक विशिष्ट शुल्क शुल्क जमा करना होगा। आधिकारिक प्राधिकरण आपत्ति पर गौर करेगा। अगर सवाल के खिलाफ आपत्ति सही पाई गई तो ओपीएससी उस पर कार्रवाई करेगा। उठाई गई आपत्ति सही पाई जाएगी या नहीं, आपत्ति शुल्क वापस नहीं किया जाएगा।

OPSC AHO Answer Key 2019 कैसे डाउनलोड करे

  • सबसे पहले विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • फिर होम पेज पर Answer Key लिंक खोजे।
  • लिंक पर क्लिक करें।
  • अब अपना रोल नंबर और DOB इत्यादि जैसे सभी आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करे।
  • फिर Answer Sheet आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी
  • इसे डाउनलोड करे

Important Link

Download Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post