X

OPSC AEE Result 2021 Download Here

OPSC AEE Result 2021 क्या आप OPSC सहायक कार्यकारी अभियंता परिणाम 2021 के बारे में सोच रहे हैं? यहाँ हमने OPSC AEE परीक्षा परिणाम 2021 के बारे में अद्यतन जानकारी दी है। ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPSC) के अधिकारियों ने सहायक कार्यकारी इंजीनियरिंग पदों के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 28 फ़रवरी 2021 को किया था। परिणाम डाउनलोड करने के लिए, हमने इस पृष्ठ के निचले भाग में OPSC AEE परीक्षा परिणाम 2021 डाउनलोड लिंक दिया है।

नया अपडेट: ओपीएससी एईई परिणाम 2021 जारी किया गया है। तो, नीचे दिए गए लिंक का उपयोग करके अब परिणाम देखें और डाउनलोड करें।

OPSC Assistant Executive Engineer Result 2021

लिखित परीक्षा के पूरा होने के बाद, सभी उम्मीदवार लिखित परीक्षा में अपने प्रदर्शन की जांच के लिए OPSC AEE परिणाम 2021 की खोज कर रहे हैं, इस कारण से इस पृष्ठ पर हम OPSC सहायक को इकट्ठा करने के लिए पृष्ठ के नीचे लिंक प्रदान कर रहे हैं एक आसान तरीके से कार्यकारी अभियंता परिणाम। जिन उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा में अधिक अंक मिलेंगे, उन्हें चयन प्रक्रिया के अंतिम दौर के लिए चयनित किया जाएगा। इसलिए आपको ओपीएससी एईई उत्तर कुंजी और ओपीएससी सिविल एईई कट ऑफ मार्क्स का उपयोग करके परीक्षा में अपने अंक की जांच करने की आवश्यकता है। कट ऑफ अंकों के साथ उत्तर कुंजी की तुलना करने से आपको अपने परिणामों के बारे में जागरूकता मिलेगी कि क्या आप लिखित परीक्षा में योग्य थे या नहीं।

Odisha AEE Result 2021

Organization Name Odisha Public Service Commission
Post Name Assistant Executive Engineer (Civil)
No of vacancies Various
Exam Date 24th August 2021
Results Link Given Below
Category Results
Selection Process Written Test, Personal Interview
Job Location Odisha
Official Site opsc.gov.in

OPSC AEE Exam Cut off Marks 2021

परिणाम की घोषणा के बाद संगठन OPSC AEE परीक्षा कट ऑफ मार्क्स जारी करेगा। ओडिशा लोक सेवा आयोग सभी श्रेणियों के कट ऑफ मार्क्स जारी करने जा रहा है। ये श्रेणीबद्ध वार OPSC AEE कट ऑफ मार्क्स संगठन के जारी पदों पर निर्भर करता है, आवेदकों की संख्या परीक्षा में भाग लेती है, आवेदकों की संख्या परीक्षा में अच्छी योग्यता प्राप्त करेगी। संगठन के लिए ये सभी आधार ओडिशा पीएससी के कार्यकारी अधिकारी कट ऑफ मार्क्स की घोषणा करेंगे। कट ऑफ मार्क्स जारी होने के बाद संगठन www.opsc.gov.in AEE अंतिम परिणाम / मेरिट सूची जारी करने जा रहा है। तो, फाइनल मेरिट सूची में आवेदकों के नाम प्रदर्शित करने के लिए कट ऑफ मार्क्स बहुत महत्वपूर्ण हैं।

OPSC AEE Merit List

ओडिशा लोक सेवा आयोग में AEE रिक्तियों के लिए हजारों लोग परीक्षा दे रहे थे। इसके लिए दावेदारों को ओपीएससी एईई परिणाम 2021 को सत्यापित करने के लिए सत्यापित करना होगा कि उन्हें आगे के राउंड के लिए चुना जाएगा या नहीं। जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा में अधिक अंक प्राप्त करेंगे, वे चयन प्रक्रिया के अगले दौर के लिए पात्र होंगे क्योंकि उन्हें OPSC सहायक कार्यकारी अभियंता मेरिट सूची 2021 पर रखा गया है। लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर उम्मीदवार को फ़िल्टर किया जाएगा अधिकारियों द्वारा और OPSC AEE मेरिट सूची जारी करें। जो उम्मीदवार मेरिट सूची में अपना नाम प्राप्त करेंगे, उन्हें चयन प्रक्रिया के अंतिम दौर यानी व्यक्तिगत साक्षात्कार / दस्तावेज़ सत्यापन के लिए अधिकारियों से एक कॉल मिलेगी।

OPSC AEE Result 2021 डाउनलोड करने की प्रक्रिया

  • आधिकारिक वेब पेज @ www.opsc.gov.in देखें
  • अब ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन (OPSC) का आधिकारिक होम पेज स्क्रीन पर दिखाई देगा
  • फिर होम पेज के लेफ्ट साइड को चेक करें
  • वहां आप ओडिशा AEE सिविल रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए लिंक को पकड़ सकते हैं
  • अब इस पर क्लिक करें
  • फिर अपना लॉगिन विवरण जैसे आवेदन आईडी और जन्म तिथि दर्ज करें
  • अब ओडिशा पीएससी सहायक कार्यकारी अभियंता परिणाम डाउनलोड करें
  • इसकी एक हार्ड कॉपी लें और इसे आगे के संदर्भ में उपयोग करें।

Important link

Download Result Click Here
Official Site Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post