X

NTPC Trainee Answer Key 2021

NTPC Trainee Answer Key 2021 National Thermal Power Corporation Limited ने विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आईटीआई प्रशिक्षु, डिप्लोमा प्रशिक्षु, सहायक प्रशिक्षु, लैब सहायक प्रशिक्षु के लिए परीक्षा 3 जनवरी 2021 को सफलतापूर्वक आयोजित किया गया है। वास्तव में बड़ी संख्या में उम्मीदवार परीक्षा देने के लिए उपस्थित हुए, लगभग सभी उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए नामांकन किया था। विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा में उपस्थित होने के बाद सभी अभ्यर्थी उत्सुकता से Answer Key की खोज कर रहे हैं। आधिकारिक वेब पोर्टल पर अधिकारियों द्वारा जारी नवीनतम अधिसूचना के अनुसार Answer Key शीघ्र ही घोषणा करने जा रहे हैं।

एनटीपीसी डिप्लोमा ट्रेनी आधिकारिक उत्तर कुंजी 2021

नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड के ऑनलाइन आवेदन फॉर्म कुछ महीने पहले जारी किए गए थे, और इस परीक्षा में पंजीकृत उम्मीदवारों की उम्मीद बहुत बड़ी संख्या में थी। और निर्धारित तिथि पर चयन प्रक्रिया के लिए लिखित परीक्षा भी आयोजित की गई है। चूंकि लिखित परीक्षा सफलतापूर्वक संपन्न हो चुकी है, इसलिए परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवारों को उत्सुकता से NTPC Limited Diploma Trainee Solved Answer Key 2021 के लिए अपने-अपने सेट के लिए खोज करना है। इसलिए यहां सभी उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है कि सभी सेटों की उत्तर कुंजी आधिकारिक वेबसाइट में है।

NTPC Trainee Official Answer Key 2021 संक्षिप्त विवरण

Exam Organizer NTPC Limited
Exam Type Written Exam
Exam Level All Over India
Post Name ITI Trainee, Diploma Trainee, Assistant Trainee, Lab Assistant Trainee
No of Vacancies 79 Posts
Exam Date
3 January 2021
Category Answer Key
Answer Key Status Given Below
Official Address www.ntpc.co.in

Download NTPC Trainee Answer Key 2021

एनटीपीसी डिप्लोमा ट्रेनी आधिकारिक उत्तर कुंजी का उपयोग करके परीक्षा में प्राप्त अंकों की भविष्यवाणी कर सकता है। संभावित अंकों के आधार पर, सभी परीक्षार्थी आगे की चयन प्रक्रिया के लिए तैयार हो सकते हैं। लिखित परीक्षा के सेट-वार सॉल्व्ड पेपर को डाउनलोड करें। परीक्षा के प्रत्येक परीक्षार्थी लिखित परीक्षा के प्रदर्शन के आधार पर परीक्षा में प्राप्त अंकों का अनुमान लगा सकते हैं। हमारी वेबसाइट के माध्यम से उत्तर कुंजी पीडीएफ के सभी प्रत्यक्ष लिंक का उल्लेख किया है। इन महत्वपूर्ण पत्रों के साथ, उम्मीदवारों को अगली चयन प्रक्रिया के लिए तैयार करना होगा।

How To Download NTPC Trainee Answer Key 2021

  • सबसे पहले एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • आवेदन पर आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सुनिश्चित करें कि दर्ज किया गया विवरण सही है या नहीं।
  • यदि विवरण सही हैं, तो अगले चरण पर जाएं।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एग्जाम की शीट दिखाई देती है।
  • इसे सेव करें।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Answer Keys Click Here
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post