X

NHM Karnataka Nurse MLHP Answer Key 21 December 2019

NHM Karnataka Nurse MLHP Answer Key 21 December 2019 एनएचएम कर नर्स मिड लेवल प्रोवाइडर 21 दिसंबर परीक्षा उत्तर कुंजी पेपर @ www.karnataka.gov.in विवरण इस पृष्ठ पर रख रहे हैं। नेशनल हेल्थ मिशन, कर्नाटक ने मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर / नर्स मिड लेवल हेल्थ केयर प्रोवाइडर पदों को भरने के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है। इस भर्ती अधिसूचना से, संगठन कुल 552 पदों की भर्ती कर रहा है। यह कर्नाटक राज्य स्वास्थ्य विभाग में भर्ती के तहत एक बड़ी अधिसूचना है। इसके लिए, भारी संख्या में नौकरी शिकारी को लागू किया जाता है और परीक्षा का प्रयास किया जाता है। अब, सभी उम्मीदवार परीक्षा के उत्तर खोजने के लिए NHM कर्नाटक MLHP सॉल्यूशन पेपर 2019 का उपयोग करना चाहते हैं।

Karnataka NHM Mid Level Health Provider 21st Dec Key Paper 2019

कर्नाटक एनएचएम एमएलएचपी 21 दिसंबर कुंजी पेपर 2019 में लिखित परीक्षा के सभी सही उत्तर हैं। हर कलाकार परीक्षा के लिए समाधान प्राप्त करना चाहता है। यहां, परीक्षा के लिए उत्तर कुंजी यानी की पेपर पाने का एकमात्र मौका है। हम परीक्षा में भाग लेने वाले सभी उम्मीदवारों को सुझाव देते हैं कि सभी मुख्य साइट @ पर जाएं और कर्नाटक एनएचएम एमएलएचपी नर्स मिड लेवल प्रोवाइडर की पेपर 2019 की पीडीएफ फाइल डाउनलोड करें। कुंजी उत्तर से उम्मीदवारों को यह जानने में मदद मिलेगी कि वे इसमें क्वालिफाई करेंगे या नहीं। लिखित परीक्षा या नहीं। चयन के अगले चरण की तैयारी के लिए यह अनुमान अंक बहुत सहायक है। इसलिए, दावेदार पूरा लेख पढ़ सकते हैं और एनएचएम कर मिड मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर 21 दिसंबर को की पेपर 2019 डाउनलोड कर सकते हैं।

NHM Karnataka Nurse /MLHP Answer Sheet 2019

Name of the Organization National Health Mission, Karnataka
Name of the Post Nurse Mid Level Health Provider
No.of Vacancies 552
Starting date to Apply 18th November 2019
Closing date to Apply 10th December 2019
Category Answer Key
Date of the Examination 21st December 2019
Official Website www.karnataka.gov.in

NHM Karnataka Nurse Mid Level Health Provider Solved Paper

उम्मीदवारों की सुविधा के लिए, हम इस पृष्ठ पर सीधा लिंक प्रस्तुत कर रहे हैं। एनएचएम कर्नाटक मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर की पेपर 2019 के उम्मीदवारों को डाउनलोड करने के लिए केवल लिंक पर टैप करें। और दावेदार ए, बी, सी और डी जैसे महत्वपूर्ण कागजात के आपके आवश्यक सेट को चुन सकते हैं। परीक्षा का प्रयास करते समय, आपको कागजात के एक अलग सेट से सामना करना पड़ता है। साथ ही, संगठन NHM कर्नाटक नर्स मिड लेवल हेल्थ केयर प्रोवाइडर परीक्षा कुंजी उत्तर 2019 को अपलोड कर रहा है।

NHM Karnataka Nurse MLHP Answer Key 21 December 2019 कैसे डाउनलोड करें

  • यहाँ नीचे, आप पीडीएफ के लिए एमएचएलपी एपी परीक्षा उत्तर कुंजी 2019 लिंक के लिए पाठ की जांच कर सकते हैं।
  • आपको विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा।
  • आपको सूचना बॉक्स में देखने की आवश्यकता है।
  • नीचे उत्तर कुंजी के लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक न्यू टैब में खुलेगा।
  • सेव के एरो के विकल्प पर क्लिक करें।
  • फाइल आपके पीसी में पीडीएफ फॉर्मेट में सेव होगी।

Important link

Download Answer Key Click Here
Official Site www.karnataka.gov.in
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post