X

NHM Bihar Staff Nurse Admit Card 2021

NHM Bihar Staff Nurse Admit Card 2021 राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन बिहार (NHM) ने स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा 2021 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। राज्य स्वास्थ्य सोसाइटी बिहार 5 July 2021 को स्टाफ नर्स परीक्षा आयोजित करेगी। जिन उम्मीदवारों ने NHM बिहार स्टाफ नर्स भर्ती 2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है, वे चेक और डाउनलोड करने में सक्षम हो सकते हैं। एनएचएम बिहार स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2021 परीक्षा कॉल पत्र अब आधिकारिक वेबसाइट www.statehealthsocietybi.org.org पर उपलब्ध है।

Latest Update 29 June 2021 स्टेट हेल्थ सोसाइटी, बिहार (SHSB) स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 30 जून 2021 को जारी कर दिए है। स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा 5 जुलाई 2021 को आयोजित की जाएगी। सभी उम्मीदवार परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड नीचे दिए लिंक से डाउनलोड कर सकते है।

NHM Staff Nurse Admit Card 2021

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन बिहार NHM ने हाल ही में स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा 2021 के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। उम्मीदवार NHM बिहार स्टाफ नर्स परीक्षा एडमिट कार्ड 2021 तलाश में हैं। हम आपको सूचित कर रहे हैं। NHM बिहार परीक्षा एडमिट कार्ड परीक्षा हॉल टिकट और कॉल लेटर ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। सभी उम्मीदवार यहां इस पेज पर नीचे दिए लिंक से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है।

NHM Bihar Admit Card 2021

Organization Name National Health Mission, Bihar
Post Name Staff Nurse
No. Of Posts
4102
Exam Date 5 July 2021
Admit Card Release Date 30 June 2021
Category Admit Card
Selection Process CBT, Interview
Location Bihar
Official Site statehealthsocietybihar.org

NHM Bihar Staff Nurse Exam Date 2021

इस परीक्षा के बारे में इन विवरणों, यानी एनएचएम बिहार स्टाफ नर्स परीक्षा तिथि 2021 और परीक्षा के केंद्रों और इस परीक्षा के सटीक समय के बारे में जानने के बिना उम्मीदवार, किसी भी तनाव के बिना इस परीक्षा में शामिल होने की आवश्यकता नहीं है। याद रखें कि ये सभी जानकारी केवल इस बिहार स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2021 पर रखी गई है। इस पृष्ठ पर उम्मीदवारों की चिंता न करें, हम इस परीक्षा के नियमों, दिशानिर्देशों के साथ-साथ स्टाफ नर्स परीक्षा दिनांक 2021 की संक्षिप्त जानकारी प्रदान करते हैं। सर्वर की समस्याओं के साथ नहीं मिलने के लिए, अधिकारियों ने उम्मीदवारों से अनुरोध किया कि वे इस एनएचएम बिहार स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड को जल्द से जल्द डाउनलोड करें।

NHM Bihar Staff Nurse Exam Hall Ticket 2021

जो उम्मीदवार एनएचएम बिहार स्टाफ नर्स परीक्षा दिनांक 2021 पर परीक्षा लिखने के लिए उत्सुक हैं, उनके लिए अच्छी खबर यह है कि भर्ती बोर्ड के अधिकारी आधिकारिक पृष्ठ पर इस एनएचएम बिहार स्टाफ नर्स हॉल टिकट 2021 को डाउनलोड करने के लिए लिंक सक्रिय करेंगे। इसलिए, जो उम्मीदवार इस परीक्षा में भाग लेना चाहते थे, उन्हें इन दिए गए लिंक का उपयोग करके इस स्टाफ नर्स एडमिट कार्ड 2021 को इकट्ठा करना होगा, जो सीधे उम्मीदवार के लॉगिन पेज से जुड़े हैं। हम यह सुझाव दे रहे हैं कि परीक्षा से पहले उम्मीदवारों को परीक्षा हॉल में कम से कम एक घंटे पहले पहुंचें।

NHM Bihar Staff Nurse Admit Card 2021 डाउनलोड करने की प्रक्रिया

  • बिहार राज्य स्वास्थ्य सोसाइटी की आधिकारिक साइट Statehealthsocietybihar.org पर जाए
  • अगला भर्ती विकल्प की जाँच करें।
  • उस विकल्प पर क्लिक करने के बाद, NHM बिहार भर्ती 2021 से संबंधित अद्यतन मौजूद है।
  • आवेदक सीधे एनएचएम बिहार एडमिट कार्ड 2021 लिंक को उस अपडेट से प्राप्त करते हैं।
  • अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें और एप्लिकेशन आईडी और पासवर्ड टाइप करें।
  • इसका प्रिंट आउट लेने के उद्देश्य से इसे सेव करें।
  • हॉल टिकट को लिखित परीक्षा हॉल में ले जाना चाहिए

Important link

Download Admit Card
Click Here | Link 2
Official Website Click Here
Pardeep Verma:
Related Post