X

NALCO Mining Mate Admit Card 2021

NALCO Mining Mate Admit Card 2021 NACLO एचईएमएम ऑपरेटर, खनन मेट, और फोरमैन खनन परीक्षा के लिए पंजीकृत सभी उम्मीदवारों ने नाल्को एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के लिए इस पृष्ठ पर गौर करना चाहिए। नेशनल एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड के अधिकारियो द्वारा एचईएमएम ऑपरेटर, खनन मेट, और फोरमैन खनन पदों के लिए नाल्को हॉल टिकट जारी किया जाएगा। नाल्को एचईएमएम ऑपरेटर, खनन मेट, और फोरमैन खनन एडमिट कार्ड 2021 ऑनलाइन मोड के माध्यम से जारी किए जाएंगे। अधिकारी अप्रैल में नाल्को परीक्षा आयोजित करेंगे। हमने नाल्को एचईएमएम ऑपरेटर, खनन मेट, और फोरमैन खनन एडमिट कार्ड लिंक यहां इस पेज दिया है। ताकि उम्मीदवार आसानी से संबंधित पदों के लिए एनएसीएल एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकें।

NALCO HEMM Operator Hall Ticket 2021

नाल्को एचईएमएम ऑपरेटर, खनन मेट, और फोरमैन खनन परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को नाल्को हॉल टिकट परीक्षा हॉल में ले जाना चाहिए। यदि कोई उम्मीदवार एडमिट कार्ड को परीक्षा हॉल में नहीं ले जाएगा तो उन उम्मीदवारों को नाल्को एचईएमएम ऑपरेटर, खनन मेट, और फोरमैन खनन परीक्षा लिखने की अनुमति नहीं है। हम सभी जानते हैं कि हॉल टिकट सभी प्रतियोगी परीक्षाओं को लिखने के लिए एक अनिवार्य दस्तावेज है। उम्मीदवार इस पृष्ठ पर दिए गए लिंक से कैन नाल्को एचईएमएम ऑपरेटर, खनन मेट, और फोरमैन खनन एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

NALCO Exam Hall Ticket 2021

Organization Name National Aluminium Company Limited
Post Name Laboratory Assistant, Junior Accountant, Operator
No. Of Posts 15 posts
Exam Date April 2021
Admit Card Release Date April 2021
Category Admit Card
Selection Process Written Exam, Trade Test
Location Angul, Odisha
Official Site nalcoindia.com

NALCO Exam Date 2021

नाल्को एचईएमएम ऑपरेटर, खनन मेट, और फोरमैन खनन परीक्षा तिथि अधिकारियों द्वारा घोषित की गई है। नाल्को परीक्षा अप्रैल 2021 में आयोजित की जाएगी। हम आधिकारिक सूचना के अनुसार आगे के परीक्षा तिथियों को अपडेट करते रहेंगे। उम्मीदवारों को नाल्को एचईएमएम ऑपरेटर, खनन मेट, और फोरमैन खनन परीक्षा के लिए जाने से पहले प्रवेश पत्र डाउनलोड करना चाहिए। इसके अलावा, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नेशनल एल्युमिनियम कंपनी लिमिटेड के अधिकारियों के नाल्को एचईएमएम ऑपरेटर, खनन मेट, और फोरमैन खनन हॉल टिकट जारी होने तक परीक्षा की तैयारी अच्छी तरह से करें।

NALCO HEMM Operator, Mining Mate, and Foreman Mining Admit Card 2021

परीक्षा से पहले एडमिट कार्ड सभी परीक्षाओं के लिए एक आवश्यक दस्तावेज है। तो इस पृष्ठ पर नीचे, हम नाल्को एडमिट कार्ड 2021 के बारे में पूरी जानकारी प्रदान कर रहे हैं। आप नैशनल एल्युमीनियम कंपनी लिमिटेड के आधिकारिक वेब पोर्टल के माध्यम से नाल्को हॉल टिकट भी डाउनलोड कर सकते हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ऑनलाइन आवेदन फॉर्म सफलतापूर्वक पूरा होने के बाद सभी उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित होते हैं, फिर अपने परीक्षा के एडमिट कार्ड की खोज करना जानते हैं। इस पृष्ठ पर, हम डायरेक्ट लिंक नाल्को हॉल टिकट प्रदान कर रहे हैं, इसकी घोषणा नेशनल एल्युमीनियम कंपनी लिमिटेड द्वारा की जाएगी।

NALCO Mining Mate Admit Card 2021 कैसे डाउनलोड करें

  • आधिकारिक वेबसाइट @ www.nalcoindia.com पर जाएं।
  • अब नेशनल एल्युमीनियम कंपनी लिमिटेड (NALCO) का होम पेज खुलेगा।
  • यहां www.nalcoindia.com एडमिट कार्ड 2021 लिंक खोजें
  • फिर से एक नया टैब ओपन होगा।
  • यहां अपना विवरण दर्ज करें और सबमिट बटन दबाएं।
  • अब आपका नाल्को एडमिट कार्ड 2021 स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • अपने विवरणों को ध्यान से देखें।
  • फिर डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भों के लिए एक प्रिंट आउट लें।
  • और परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड की हार्ड कॉपी ले जाना न भूलें।

Important link

Download Admit Card Click Here
Official Site Click Here
Pardeep Verma:
Related Post