X

MPSC Combine Admit Card 2023

MPSC Combine Admit Card 2023 क्या आप एमपीएससी एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने का इंतजार कर रहे हैं? तो इस लेख की जाँच करें। महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग के अधिकारी एमपीएससी एडमिट कार्ड 2023 जारी। आप पृष्ठ के अंत में दिए गए लिंक से एमपीएससी कंबाइन हॉल टिकट 2023 डाउनलोड कर सकते हैं। और अधिकारियों द्वारा इसे पूरा करने के बाद लिंक सक्रिय हो जाता है। अधिकारी एमपीएससी कंबाइन परीक्षा आयोजित करेंगे। हम आधिकारिक घोषणा के बाद इस पृष्ठ पर सटीक परीक्षा तिथि प्रदान करेंगे। सभी आवेदक तत्काल अपडेट प्राप्त करने के लिए इस लेख के संपर्क में रहते हैं।

Maharashtra PSC Group B & C Admit Card 2023

लिखित परीक्षा में प्रवेश के लिए एमपीएससी कंबाइन हॉल टिकट 2023 डाउनलोड करना महत्वपूर्ण है। MPSC कंबाइन एडमिट कार्ड 2023 के बिना, उम्मीदवारों को परीक्षा हॉल में प्रवेश नहीं किया जाता है। एमपीएससी ग्रुप सी एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने के बाद, सभी प्रतिभागियों को दिए गए निर्देशों को ध्यान से पढ़ना होगा और उनका पालन करना होगा। हालांकि, आप एमपीएससी ग्रुप B, C एडमिट कार्ड 2023 या तो आधिकारिक साइट से या पेज के अंत में संलग्न लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

MPSC Hall Ticket 2023

Organization Name Maharashtra Public Service Commission (MPSC)
Post Names Assistant Room Officer, State Tax Inspector, Police Sub-Inspector, Sub Registrar (Grade-1)/ Inspector of Stamps, Sub Inspector-State Excise, Technical Assistant, Tax Assistant, Clerk-Typist Posts
Exam Name Maharashtra Non Gazetted Group B & Group C Services Combined Preliminary Examination – 2023
No.of Posts 8169 Posts
Advertisement No. 01 / 2023
MPSC Combine Admit Card 2023 Released on 21st April 2023
Prelims Exam Date 30th April 2023
Mains Group B Exam Date 2nd September 2023
Mains Group C Exam Date 9th September 2023
Category Admit Card
Job Location Maharashtra
Official Website mpsc.gov.in

MPSC Group C Exam Date 2023

यदि एस्पिरेंट्स आपको MPSC ग्रुप B, C परीक्षा तिथि 2023 के बारे में निश्चित हैं तो आप जान सकते हैं कि आपका परीक्षा कॉल लेटर जारी किया जाएगा। यदि आप परीक्षा की तारीख नहीं जानते हैं तो हमारे पेज टेबल का संदर्भ लें। MPSC कंबाइन परीक्षा का आयोजन करने जा रहा है। MPSC कंबाइन हॉल टिकट परीक्षा की तारीख से 10 दिन पहले खुलेगा। वे उन एस्पिरेंट्स को चुनना चाहते हैं जो चयन के दौर में अच्छी तरह से हैं लगभग खाली सीटों को भरने के लिए उन्हें पदों का चयन करना होगा। केवल परीक्षा के विज्ञापन के समय, अधिकारियों ने महाराष्ट्र कंबाइन परीक्षा तिथि 2023 की घोषणा की है।

MPSC Combine Admit Card 2023 डाउनलोड करने के चरण

  • प्रारंभ में, आधिकारिक साइट www.mpsc.gov.in पर जाएं।
  • “नवीनतम अपडेट” के अनुभाग को देखें
  • एमपीएससी हॉल टिकट 2023 डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें।
  • आवश्यक विवरण दर्ज करें
  • स्क्रीन पर एडमिट कार्ड पर ध्यान दें।
  • हॉल टिकट का प्रिंटआउट ले लें।
  • परीक्षा हॉल में एडमिट कार्ड ले जाएं।

Important link

Download Hall Ticket Click Here (Available Now)
Official website Click Here
Pardeep Verma:
Related Post