X

MPSC Civil Judge Answer Key 2023 Download

MPSC Civil Judge Answer Key 2023 महाराष्ट्र पीएससी सिविल जज उत्तर कुंजी 2023 प्रारंभिक परीक्षा और मुख्य परीक्षा के लिए जारी की है। एमपीएससी सिविल जज उत्तर पुस्तिका को पीडीएफ में डाउनलोड करें। एमपीएससी सिविल जज परीक्षा उत्तर पुस्तिका 2023 का उपयोग करके, सभी परीक्षार्थी संभावित अंकों का अनुमान लगाने के लिए प्रश्न पत्र के साथ मेल कर सकते हैं। एमपीएससी सिविल जज आंसर शीट 2023 के आधार पर सभी परीक्षार्थी परिणाम घोषित होने से पहले अपनी योग्य स्थिति का अनुमान लगा सकते हैं। सभी प्रश्न पत्र सेट वार के लिए महा PSC सिविल जज उत्तर पेपर 2023 जमा करें, जैसे सेट ए, बी, सी और डी वार महाराष्ट्र सिविल जज परीक्षा उत्तर कुंजी 2023 को ऑनलाइन प्रकाशित किया जाना है।

MPSC Civil Judge Answer Sheet 2023

महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (MPSC) ने रिक्त पदों को भरने के लिए सिविल जज (जूनियर डिवीजन, ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट) पदों के लिए भर्ती का आयोजन किया है, सभी आवेदक आधिकारिक तौर पर निर्धारित तिथि को सफलतापूर्वक अपनी लिखित परीक्षा पूरी कर चुके हैं। अब, सभी परीक्षा में उपस्थित उम्मीदवार बेसब्री से एमपीएससी सीजे उत्तर कुंजी प्रकाशन की तलाश कर रहे हैं। महा पीएससी सीजे उत्तर कुंजी जारी  किया। एक बार जब आधिकारिक ने महा पीएससी उत्तर कुंजी 2023 जारी कर दी, तो हम इस पृष्ठ के नीचे अपडेट करेंगे। आधिकारिक घोषणा के आधार पर एमपीएससी भर्ती नवीनतम विवरण की जांच करने के लिए हमारे पेज पर जाएं।

MPSC Civil Judge Answer Key 2023

Organization Name Maharashtra Public Service Commission
Exam Name Civil Judge Junior Level and Magistrate First Class Preliminary Exam
No.of Posts 114 Posts
Exam Date 9 September 2023
Category Answer Key
Job Location Maharashtra
Selection Process
  • Preliminary Exam
  • Main Examination
  • Interview
Official Website mpsc.gov.in

MPSC Civil Judge Paper Solution

प्रत्येक उम्मीदवार लिखित परीक्षा उत्तर कुंजी 2023 का उपयोग करके परीक्षा में प्राप्त अंकों की भविष्यवाणी कर सकते हैं। संभावित अंकों के आधार पर, सभी परीक्षार्थी आगे की चयन प्रक्रिया के लिए तैयार हो सकते हैं। लिखित परीक्षा के सेट-वाइज हल किए गए पेपर को डाउनलोड करें। परीक्षा के प्रत्येक परीक्षक लिखित परीक्षा के प्रदर्शन के आधार पर परीक्षा में प्राप्त अंकों का अनुमान लगा सकते हैं।

MPSC Civil Judge Answer Key 2023 डाउनलोड कैसे करें

  • उम्मीदवार MPSC की आधिकारिक वेबसाइट www.mpsc.gov.in पर जाएं
  • सिविल जज जूनियर डिवीजन न्यायिक मजिस्ट्रेट परीक्षा के लिए उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • लिंक ओपन पर क्लिक करें।
  • MPSC सिविल जज उत्तर कुंजी 2023 डाउनलोड करने के लिए सहेजें एक B C D वार सेट करें।

Important link

Answer Key link Click Here
Official Website www.mpsc.gov.in
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post