X

MPPSC Dental Surgeon Answer Key 2022

MPPSC Dental Surgeon Answer Key 2022 परीक्षा के लिए उपलब्ध है। भर्ती के अनुसार 3 July 2022 को आयोजित किया है। अब एमपी पीएससी डेंटल सर्जन मॉडल परीक्षा उत्तर पुस्तिका प्रकाशित की है। तो सभी उम्मीदवार जो परीक्षा सामान्य अध्ययन और रीजनिंग प्रश्न पत्र हल पीडीएफ में हिंदी और अंग्रेजी में दिखाई देते हैं। एक उम्मीदवार ने अब एमपीपीएससी उत्तर कुंजी प्रारंभिक परीक्षा प्रकाशित का उपयोग करके प्रश्न पत्रों के उत्तर के लिए विश्लेषण लिया है। डेंटल सर्जन परीक्षा के खिलाफ लिखित परीक्षा में विभिन्न अभ्यर्थी उपस्थित हुए। मध्य प्रदेश पीएससी डेंटल सर्जन प्रश्न पत्र को उत्तर कुंजी सेट ए, सेट बी, सेट सी, सेट डी के साथ डाउनलोड करने के लिए चिंताजनक उम्मीदवारों पर परीक्षा के बाद www.mppsc.nic.in वेबसाइट पर लाभ उठाया जाता है।

Latest Update एमपी पीएससी डेंटल सर्जन उत्तर कुंजी जारी कर दी गई है। सभी उम्मीदवार नीचे दिए लिंक से आंसर की देख सकते है।

MPPSC Dental Surgeon Answer Sheet 2022

परीक्षा के बाद उम्मीदवारों ने एमपीपीएससी डेंटल सर्जन उत्तर कुंजी पीडीएफ के रिलीज के बारे में क्वेरी की। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा विभिन्न रिक्ति के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया है। पहले आपत्ति आमंत्रित करने के लिए एमपीपीएससी डेंटल सर्जन मॉडल उत्तर कुंजी जारी किया है। उम्मीदवारों की चुनौतियों को हल करने या परीक्षा के लिए संशोधित उत्तर कुंजी को खारिज करने के बाद एसएफएस डेंटल सर्जन को अलग से जारी किया जाता है। इसलिए उम्मीदवार चिंतित नहीं हैं और नियमित रूप से यहां जांचें। हम एमपी डेंटल सर्जन फाइनल उत्तर कुंजी और प्रश्न पत्र की जांच करने के लिए आपका सीधा लिंक प्रदान करेंगे।

MPPSC Exam Answer Key 2022

Organization Name Madhya Pradesh Public Service Commission
Post Name Dental Surgeon
No. Of Posts Various Posts
Exam Date 3 July 2022
Answer Key Status Given Below
Category Answer Key
Location Madhya Pradesh
Official Site mppsc.nic.in

MPPSC Dental Surgeon Paper Solution

परीक्षा के लिए इच्छुक उम्मीदवार Answer Key की जांच कर सकते हैं। इसलिए Answer Key आधिकारिक वेबसाइट www.mppsc.nic.in पर उपलब्ध है। उम्मीदवार सभी सेटों के लिए उत्तर पुस्तिका / प्रश्न पत्र हल डाउनलोड कर सकते हैं और स्कोर का अनुमान लगाने के लिए संबंधित सेट के साथ स्कोर की तुलना भी करें। संभावित स्कोर की गणना करके उम्मीदवार चयन प्रक्रिया में अपने भविष्य के बारे में अनुमान लगा सकते हैं। इसके अलावा लिखित परीक्षा के लिए Answer Key डाउनलोड करने के चरणों की जांच करें।

MPPSC Dental Surgeon Answer Key 2022 कैसे डाउनलोड करें

  • आपको आधिकारिक पोर्टल पर जाना होगा।
  • जब आप पृष्ठ में उतरते हैं तो आपको उत्तर कुंजी डाउनलोड लिंक का लिंक ढूंढना होगा।
  • उत्तर पुस्तिका पीडीएफ का एक्सेस पाने के लिए आवश्यक विवरण भरें।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • सॉल्व्ड आंसर शीट आपके पीसी स्क्रीन पर डाउनलोडिंग के लिए दिखाई देगी।
  • ओएमआर शीट की हार्ड कॉपी को सेव करें।

Important Link

Download Answer Key Click Here (Available Now)
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post