X

MPPGCL JE Result 2023

MPPGCL JE Result 2023 मध्य प्रदेश बिजली उत्पादन कंपनी लिमिटेड ने अपने MPPGCL जूनियर इंजीनियर परिणाम घोषित किए हैं। इस भर्ती बोर्ड ने 28, 29, & 30 April 2023 को सफलतापूर्वक अपनी लिखित परीक्षा कि है और अब उम्मीदवार अपने परिणाम की प्रतीक्षा करते हैं। जब MPPGCL जूनियर इंजीनियर परिणाम की परीक्षा समाप्त है तो उम्मीदवार नियमित रूप से आधिकारिक वेबसाइट पर जाते हैं ताकि आप हमारे साथ जुड़े रहें। हम आपको MPPGCL जूनियर इंजीनियर परिणाम विवरण की नवीनतम समाचार प्रदान करते हैं। यदि आपको Result की आधिकारिक वेबसाइट देखने की आवश्यकता है तो आप mppgcl.mp.gov.in खोलें। इस पृष्ठ पर हम MPPGCL जूनियर इंजीनियर परिणाम के बारे में सभी समाचार अपडेट करने जा रहे हैं।

MPPGCL Jr Engineer Result 2023

जैसा कि उच्च प्राधिकारी ने मध्य प्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी लिमिटेड जूनियर इंजीनियर के तहत 350 पद जारी किए हैं, कई उम्मीदवारों ने पदों के लिए आवेदन किया है। अब, उन सभी उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी और परिणाम की जांच करने के लिए इंतजार कर रहे थे। अधिकारियों द्वारा परिणाम जारी करने के बाद हम MPPGCL जूनियर इंजीनियर परिणाम 2023 लिंक को अपडेट करेंगे। इसलिए MPPGCL जूनियर इंजीनियर रिजल्ट 2023 की सभी नवीनतम जानकारी के लिए हमारे पेज पर अलर्ट रहें। इसलिए उम्मीदवारों को स्किल टेस्ट के अगले राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए विवरण प्राप्त हो सकते हैं।

MPPGCL Result 2023

Name of the Organization M.P. Power Generating Company Limited
Name of the Posts Junior Engineer Posts
Number of Vacancies 350 Posts
Exam Date 28th, 29th, & 30th April 2023
Category
Result
Job Location Madhya Pradesh
Result Link Given Below
Official Site mppgcl.mp.gov.in

MPPGCL JE Cut Off Marks

उम्मीदवार इस सेक्शन में MPPGCL जूनियर इंजीनियर कट ऑफ मार्क्स 2023 चेक कर सकते हैं। MPPGCL जूनियर इंजीनियर परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद, प्रदान किए गए कट ऑफ से गुजरें। जैसा कि अधिकारियों ने उम्मीदवारों द्वारा पार किए जाने वाले न्यूनतम योग्यता अंकों को जानने के लिए कट ऑफ जारी किया है। इसलिए एससी, एसटी, बीसी, ओबीसी की श्रेणियों के अनुसार सूची प्राप्त करें। अधिकारी पिछले वर्षों की आवश्यकताओं, कट ऑफ मार्क्स, उपलब्ध रिक्तियों की संख्या, कागज की कठोरता स्तर की भी जांच करते हैं। इसलिए दिए गए कट-ऑफ के अनुसार जांच करें, ताकि अगले दौर के लिए केवल उन उम्मीदवारों को स्थानांतरित किया जाएगा।

MPPGCL JE Merit List 2023

MPPGCL जूनियर इंजीनियर मेरिट लिस्ट 2023 को अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों को जानने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। जैसा कि अधिकारियों ने MPPGCL जूनियर इंजीनियर मेरिट लिस्ट 2023 को जारी किया है, जो उम्मीदवारों द्वारा लिए गए उच्चतम अंकों के अनुसार है। इसलिए उम्मीदवारों के नाम, MPPGCL जूनियर इंजीनियर मेरिट लिस्ट 2023 घोषित होने के बाद रोल नंबर की जांच करें। इसलिए अंतिम सूची प्राप्त करें और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की स्थिति जानें।

MPPGCL JE Result 2023 कैसे डाउनलोड करें

  • उम्मीदवारों को मध्य प्रदेश पावर जनरेटिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक साइट यानी mppgcl.mp.gov.in पर जाना होगा।
  • लैंडिंग पृष्ठ पर, आपको परिणाम लिंक पर खोज करना होगा जो दाईं ओर उपलब्ध है।
  • अब परिणाम लिंक पर क्लिक करें।
  • सभी प्रासंगिक विवरण यानि रोल नंबर, नाम, जन्म तिथि और पासवर्ड भरें।
  • अब सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • अब आपका MPPGCL परीक्षा परिणाम आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर प्रदर्शित होता है।
  • अब यदि आप पास हो गए हैं भविष्य में उपयोग के लिए इसकी हार्ड कॉपी ले।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Result Click Here
Official Website Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post