X

MPPEB Group 2 Sub Group 4 Answer Key 2021

MPPEB Group 2 Sub Group 4 Answer Key 2021 मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा बोर्ड ग्रुप 2 उप ग्रुप 4 के लिए मॉडल उत्तर कुंजी जारी करेगा। भर्ती परीक्षा 17 to 19 December 2021 तक आयोजित की गई। सरकारी नौकरियों में रुचि रखने वाले उम्मीदवारों की एक बड़ी संख्या ने लिखित परीक्षा में भाग लिया था। अब सभी उम्मीदवार अपने औसत अंकों का विश्लेषण करने के लिए एमपी व्यापम उत्तर कुंजी 2021 की खोज कर रहे हैं। यहां इस वेब पेज पर, हमने एमपी प्रारूप में एमपी पीईबी ग्रुप 2 उप ग्रुप 4 परीक्षा उत्तर पत्रक तिथि वार और शिफ्ट वार डाउनलोड करने के लिए एक सीधा लिंक भी प्रदान किया है।

MP Vyapam Answer Key 2021

व्यावसायिक परीक्षा मंडल ग्रुप 2 उप ग्रुप 4 पदों के लिए परीक्षा 17 to 19 December 2021 तक आयोजित की है। बोर्ड ने दो सत्रों में परीक्षा का आयोजन किया था। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा में भाग लिया है, वे एमपी व्यापम ग्रुप 2 उप ग्रुप 4 टेस्ट 2021 की अपनी उत्तर पुस्तिका डाउनलोड कर सकते हैं और इस लेख के नीचे दिए गए आधिकारिक वेबसाइट लिंक से प्रश्नों के खिलाफ आपत्तियां भी प्रस्तुत कर सकते हैं।

MP Vyapam Answer Key 2021

Organization Name MP Vyapam – Madhya Pradesh Professional Examination Board (MPPEB)
Post Name Group 2 Sub Group 4
Total Vacancies 258 Posts
Exam Date 17 to 19 December 2021
Answer Key Status Given Below
Category Answer Key
Selection Process Written Test, Interview
Job Location Madhya Pradesh
Official Site peb.mp.gov.in

MP Vyapam Group 2 Sub Group Solved Papers

सबसे पहले, MP PEB ग्रुप 2 उप ग्रुप 4 परीक्षा के लिए अनंतिम कुंजी जारी करता है और फिर सुधार करने के बाद अंतिम उत्तर देता है, यदि कोई हो। MP Vyapam Answer Key 2021 एक आवश्यक उपकरण है जो उम्मीदवारों को परीक्षा में आने वाले प्रश्नों के सही उत्तरों को सत्यापित करने में मदद करता है। MP PEB उत्तर पुस्तिका देखने के लिए, उम्मीदवारों को अपने रोल नंबर और जन्म तिथि का उपयोग करने के लिए लॉग-इन करना होगा। MPPEB ग्रुप 2 उप ग्रुप 4 मॉडल उत्तर के खिलाफ उम्मीदवारों को अपनी आपत्तियां देने के लिए सीमित दिन मिलेंगे। यहां हम उम्मीदवारों को सलाह देते हैं कि उत्तर कुंजी से संबंधित नवीनतम अपडेट के लिए बने रहें, जो समय-समय पर इस वेब पेज पर उपलब्ध रहेंगे।

MPPEB Group 2 Sub Group 4 Answer Key 2021 कैसे डाउनलोड करें

  • एमपी व्यापम की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • उत्तर कुंजी लिंक पर क्लिक करें।
  • पेपर पर क्लिक करें और उत्तर कुंजी का लिंक सेट करें।
  • उत्तर कुंजी के चार सेट होंगे।
  • उत्तर कुंजी सेट पर क्लिक करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।
  • लिंक पर क्लिक करने पर, उत्तर कुंजी पीडीएफ प्रारूप में स्क्रीन पर दिखाई देगी।
  • भविष्य के संदर्भों के लिए उत्तर कुंजी डाउनलोड करें और सहेजें।

Important link

Answer Key Click Here
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post