X

Maharashtra Postal Circle Answer Key 2021

Maharashtra Postal Circle Answer Key 2021 महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल पोस्टमैन / मेल गार्ड और मल्टी-टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) परीक्षा 2021 की महाराष्ट्र पोस्टल परीक्षा कुंजी www.maharashtrapost.gov.in पर ऑनलाइन जारी करेगा। हालाँकि महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल पोस्टमैन / मेल गार्ड और एमटीएस की पेपर 2021 को डाउनलोड करने के लिए एक सीधा लिंक नीचे इस पेज पर उपलब्ध है। जबकि महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल (DOPMAH) सॉल्यूशन की पीडीएफ जो कि महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन जारी की जाएगी। इसलिए, महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल एमटीएस ओएमआर उत्तर पत्रक पीडीएफ ऑल सेट की जांच करने के लिए उम्मीदवार www.rkalert.in से जुड़े रहें। एमटीएस, पोस्टमैन, मेल गार्ड की परीक्षा कुंजी की मदद से उम्मीदवार प्रश्न पत्र की उत्तर पुस्तिका का मिलान करके भी अपने संभावित अंकों का अनुमान लगा सकते हैं।

Maharashtra Postman/ Mail Guard, Multi Tasking Staff Answer Sheet 2021

जिन उम्मीदवारों ने 10 नवंबर 2021 को लिखित परीक्षा दी है, अब सभी उम्मीदवार DOPMAH पोस्टमैन / मेल गार्ड और एमटीएस समाधान कुंजी पीडीएफ खोज रहे हैं। उम्मीदवार महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल पोस्टमैन सॉल्यूशन कुंजी के माध्यम से अपने प्रदर्शन की जांच कर सकते हैं और परिणाम से पहले अपने संभावित अंकों की गणना कर सकते हैं। जबकि DOPMAH पोस्टमैन सॉल्यूशन कुंजी आधिकारिक पोर्टल के माध्यम से इंटरनेट पर ऑनलाइन जारी की जाएगी। उत्तर कुंजी अभी तक जारी नहीं की गई है, जैसे ही उत्तर महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। हम इस पेज पर नीचे उपलब्ध लिंक पर अपडेट करेंगे।

Maharashtra Postal Circle Answer Key 2021

Exam Authority Name Maharashtra Postal Circle
Examination Name Postman/ Mail Guard And Multi-Tasking Staff (MTS)
Total Posts Various Posts
Exam Date 10 November 2021
Category Answer Key
Status Given Below
Official Website Www.Maharashtrapost.Gov.In

Maharashtra Postman/ Mail Guard Exam Paper Solution

परिणाम के पूर्वानुमान के लिए एमएएच डाकघर उत्तर पत्रक पीडीएफ बहुत उपयोगी है। इसलिए जिन उम्मीदवारों ने डाक विभाग (डीओपी) पोस्टमैन / मेल गार्ड और मल्टी-टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) परीक्षा में भाग लिया है, वे अपने महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल उत्तर पत्रक पीडीएफ को जानने के लिए उत्सुक हैं। आधिकारिक महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल ओएमआर उत्तर पत्रक पीडीएफ सबसे अच्छा है। उनके परीक्षा प्रदर्शन की जाँच करने का तरीका। क्योंकि महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल की पेपर शीट 2021 पीडीएफ की मदद से उम्मीदवार अपने द्वारा किए गए प्रश्न का मिलान करके अपनी स्थिति का मूल्यांकन कर सकते हैं।

Maharashtra Postal Circle Answer Key 2021 डाउनलोड करने के चरण

  • महाराष्ट्र पोस्टल सर्कल की आधिकारिक साइट @ indiapost.gov.in या maharashtrapost.gov.in पर जाएं।
  • मुख पृष्ठ पर, समाचार और अपडेट अनुभाग चुनें।
  • महाराष्ट्र पोस्टमैन परीक्षा कुंजी 2021 लिंक खोजें।
  • यदि आपको लिंक मिल गया है और यह सक्रिय है।
  • फिर लिंक पर क्लिक करें।
  • आवश्यक विवरण भरें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • उत्तर कुंजी डाउनलोड करें।

Important Link

Download Answer Key Check Here
Official Site Check Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post