X

MAHAGENCO JE Answer Key 2023

MAHAGENCO JE Answer Key 2023 महाराष्ट्र स्टेट पावर जनरेशन कंपनी ने जूनियर इंजीनियर पदों के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 26 to 28 April 2023 को किया है। इस परीक्षा में काफी उम्मीदवार परीक्षा में उपस्थित हुए है अब वे MAHAGENCO Jr Engineer Solution Key 2023 की तलाश में है विभाग आधिकारिक वेबसाइट पर MAHAGENCO Answer Key 2023 को जल्द ही जारी करेगा। जो उम्मीदवार एक लिखित परीक्षा में भाग लेते हैं, वे MAHAGENCO जूनियर इंजीनियर आंसर की के बारे में सभी प्रासंगिक जानकारी की जाँच कर सकते हैं।

MAHAGENCO Junior Engineer Answer Sheet 2023

महाराष्ट्र स्टेट पावर जनरेशन कंपनी जूनियर इंजीनियर परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट से महाजेनको जूनियर इंजीनियर आंसर की 2023 डाउनलोड करना होगा या नीचे दिए गए प्रत्यक्ष लिंक की मदद से करना होगा। अधिकारी महाजेनको जूनियर इंजीनियर आंसर की को जारी करेंगे। प्रत्येक उम्मीदवार को परिणाम की आधिकारिक घोषणा से पहले अपने स्कोर की जांच करने के लिए MAHAGENCO Answer Key डाउनलोड करना होगा। इसलिए उम्मीदवारों को नियमित रूप से इस पृष्ठ पर जाना चाहिए।

MAHAGENCO Answer Key 2023

Organization Name MAHAGENCO
Name of Post Junior Engineer (JE)
Number of Vacancies 322 Vacancies
Exam Date 26th to 28th April 2023
Answer Key Link Given Below
Location Maharastra
Category Answer Key
Official Website www.mahagenco.in

MAHAGENCO Junior Engineer Solved Paper

हर उम्मीदवार Download MAHAGENCO Junior Engineer Solved Answer Key का उपयोग करके परीक्षा में प्राप्त अंकों की भविष्यवाणी कर सकता है। संभावित अंकों के आधार पर, सभी परीक्षार्थी आगे की चयन प्रक्रिया के लिए तैयार हो सकते हैं। लिखित परीक्षा के सेट-वार सॉल्व्ड पेपर को डाउनलोड करें। परीक्षा के प्रत्येक परीक्षार्थी लिखित परीक्षा के प्रदर्शन के आधार पर परीक्षा में प्राप्त अंकों का अनुमान लगा सकते हैं।

MAHAGENCO JE Answer Key 2023 कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • आवेदन पर आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सुनिश्चित करें कि दर्ज किया गया विवरण सही है या नहीं।
  • यदि विवरण सही हैं, तो अगले चरण पर जाएं।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एग्जाम की शीट दिखाई देती है।
  • समाधान कुंजी को सहेजें।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Answer Key Click Here
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post