X

LIC Assistant Mains Answer Key 22 Dec 2019

LIC Assistant Mains Answer Key 22 Dec 2019 भारतीय जीवन बीमा निगम विभाग में सहायक के पद के लिए परीक्षा 22 दिसंबर को सफलतापूर्वक आयोजित की गई थी। परीक्षा के बाद, उम्मीदवारों को परीक्षा की उत्तर कुंजी की तलाश करनी चाहिए। हम सभी उम्मीदवारों को सूचित करना चाहते हैं कि विभाग ने अब आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्षा की उत्तर पुस्तिका जारी कर दी है। हम यहां आपको इसके लिए सीधा लिंक भी प्रदान कर रहे हैं। जो लोग अपने प्रदर्शन की जांच करना चाहते हैं, वे 22 दिसंबर एलआईसी सहायक परीक्षा सॉल्वड पीडीएफ 2019 पर एक नज़र डाल सकते हैं।

LIC Assistant Mains Answer Key 2019

सभी उम्मीदवार जो एलआईसी सहायक हल ओएमआर शीट 2019 की खोज कर रहे हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि हम आपको यहां उपर्युक्त परीक्षा की उत्तर कुंजी भी प्रदान कर रहे हैं। किसी भी परीक्षा की उत्तर कुंजी एक बहुत ही महत्वपूर्ण दस्तावेज है क्योंकि इसमें उन सभी प्रश्नों के सही उत्तर हैं जो परीक्षा में मौजूद हैं और परीक्षा में आपके प्रदर्शन का विश्लेषण कर सकते हैं। इसके अलावा, आप परिणाम के बारे में एक मोटा विचार कर सकते हैं। जो लोग अपने प्रदर्शन की जांच करना चाहते हैं, वे एलआईसी 22 दिसंबर परीक्षा ऑल सेट सॉल्वड पेपर्स 2019 पर नज़र डाल सकते हैं।

LIC Assistant Mains Answer Sheet 2019

Organization Name Life Insurance Corporation of India (LIC)
Name of the Posts
Assistant Posts
Number of Posts Various Posts
Category
Answer Key
Mains Exam Date 22 Dec 2019
Answer Key Date Dec 2019
Job Location Across India
Official website www.licindia.in

LIC Assistant Mains Solved Paper

इस लेख में एलआईसी सहायक परीक्षा प्रश्न पत्र के बारे में विस्तृत जानकारी यहाँ देखें। वे सभी जो सहायक मुख्य परीक्षा में आते हैं और परीक्षा के पैटर्न को जानने में असमर्थ हैं, वे यहां से संबंधित विभिन्न अन्य विवरणों की जांच कर सकते हैं। प्रश्न पत्र को 3 भागों में बांटा गया है अर्थात सामान्य अंग्रेजी, ज्ञान, योग्यता। परीक्षा के कुल अंक 400 अंक हैं। सभी प्रश्न बहुविकल्पीय प्रारूप में हैं और उम्मीदवारों को क्रमशः प्रत्येक विषय में उत्तीर्ण होना चाहिए। परीक्षा में नकारात्मक अंक भी होंगे। 22 दिसंबर एलआईसी सहायक परीक्षा पैटर्न 2019 पर विस्तृत जानकारी के लिए देखें।

LIC Assistant Mains Answer Key 22 Dec 2019 कैसे डाउनलोड करे

  • सबसे पहले विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.licindia.in पर जाएं।
  • फिर होम पेज पर Answer Key लिंक खोजे।
  • लिंक पर क्लिक करें।
  • अब अपना रोल नंबर और DOB इत्यादि जैसे सभी आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करे।
  • फिर Answer Sheet आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी
  • इसे डाउनलोड करे

Important Link

Download Answer Key Click Here
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post