X

KTUJM Exam Date Sheet 2022

KTUJM Exam Date Sheet 2022 हम आपको केटीयूजेएम परीक्षा 2022 के बारे में समय पर जानकारी देंगे। कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता और जनसंचार विश्वविद्यालय परीक्षा के बारे में बहुत सी चीजें हैं जो छात्रों को ध्यान में रखनी चाहिए। छात्र सभी महत्वपूर्ण एक ही स्थान पर एकत्र कर सकते हैं। हम आपको KTUJM परीक्षा 2022 की नवीनतम और अद्यतन जानकारी देने का आश्वासन देते हैं। छात्रों को कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता अवम जनसंचार विश्वविद्यालय परीक्षा की तैयारी के लिए ध्यान केंद्रित करना चाहिए। हम जानते हैं कि कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता और जनसंचार विश्वविद्यालय परीक्षा सभी छात्रों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। KTUJM डेट शीट 2022 की सभी विश्वसनीय जानकारी हमसे एकत्र करें।

Latest Update KTUJM Exam Date Sheet जारी छात्र नीचे दिए लिंक से डेट शीट चेक कर सकते है।

KTUJM Time Table 2022

KTUJM सभी UG और PG पाठ्यक्रमों के लिए अंतिम परीक्षा आयोजित करने के लिए लगभग तैयार है। कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता और जनसंचार विश्वविद्यालय परीक्षा पूर्व निर्धारित स्थानों पर आयोजित की जाएगी। छात्रों को इस पृष्ठ की सहायता से अपने कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता अवम जनसंचार विश्वविद्यालय परीक्षा तिथि पत्र 2022 डाउनलोड करना होगा। हमने यहां केटीयूजेएम फाइनल परीक्षा अनुसूची 2022 के बारे में पूरी जानकारी दी है। कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता और जनसंचार विश्वविद्यालय परीक्षा तिथि पत्र 2022 की जांच करते समय सभी छात्रों को ध्यान में रखने के लिए बहुत सी चीजें हैं। आपको बस कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता और जनसंचार विश्वविद्यालय पढ़ने की जरूरत है।

Kushabhau Thakre Patrakarita Awam Jansanchar University Exam Scheme 2022

Organization Name Kushabhau Thakre Patrakarita Avam Jansanchar Vishwavidyalaya
Course Name UG, PG, Diploma Courses
Academic Session 2022-23
Exam Type Annual/Semester Wise
Exam Date Mentioned On Admit Card
Category Time Table
Date Sheet Issued Online
Location Chhattisgarh
Official Site ktujm.ac.in

KTUJM  UG PG Time Table 2022

जो छात्र KTUJM में विभिन्न स्ट्रीम वार का अध्ययन कर रहे हैं, अब वे आगामी वार्षिक और सेमेस्टर वार परीक्षा कार्यक्रम में भाग लेने के लिए तैयार हैं। KTUJM शेड्यूल डेट के अनुसार आयोजित वार्षिक डिग्री परीक्षा आयोजित करेगी। उन छात्रों ने सफलतापूर्वक आवेदन किया है कि परीक्षा फॉर्म हमारे समय को बर्बाद नहीं करना चाहिए और KTUJM टाइम टेबल 2022 के अनुसार परीक्षा की तैयारी शुरू करें। आयोजित परीक्षा की तारीखों के एक महीने से पहले समय सारणी उपलब्ध होगी, इसलिए हम सुझाव देते हैं कि छात्र पिछली परीक्षा अनुसूची की मदद से नियमित तैयारी पर ध्यान केंद्रित करें क्योंकि केवल मामूली बदलाव हैं और आप इस वर्ष की समय सारणी द्वारा आसानी से घोषित कर सकते हैं।

Time Table for Sem. Exam Jan-Jun 2022

KTUJM 1st, 2nd, 3rd Year Time Table 2022

पीडीएफ @ktujm.ac.in पर डाउनलोड करें। KTUJM शेड्यूल डेट यूनिवर्सिटी द्वारा प्रदान किया जाएगा। आधिकारिक प्राधिकरण KTUJM Exam Date 2022 को जारी करेगा। निजी, नियमित छात्र आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन के माध्यम से KTUJM Date Sheet 2022 डाउनलोड कर सकते हैं। यहां पीडीएफ प्रारूप में आसानी से KTUJM परीक्षा अनुसूची डाउनलोड करने के लिए चरणबद्ध तरीके से नीचे दिया गया है।

KTUJM Exam Date Sheet 2022 कैसे डाउनलोड करें

  • शुरुआत में आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
  • होमपेज विंडो में परीक्षा अनुभाग पर क्लिक करें।
  • टाइम टेबल के संबंधित लिंक का पता लगाएं।
  • नए टैब पर क्लिक करें यह खुला होगा।
  • सभी रिलीज परीक्षा अनुसूची पीडीएफ पाठ्यक्रम वार देखें।
  • डाउनलोड पर क्लिक करें विषयों को प्राप्त करना चाहते हैं।
  • इसे खोलें और विषयवार परीक्षा तिथि जांचें।
  • ऑफ़लाइन उपयोग के लिए एक प्रिंटआउट कॉपी लें।

Important link

Download Date Sheet Click Here
Official Site Click Here
Categories: Time Table
Pardeep Verma:
Related Post