X

KPSC Assistant Controller Admit Card 2024

KPSC Assistant Controller Admit Card 2024 कर्नाटक लोक सेवा आयोग KPSC सहायक नियंत्रक एडमिट कार्ड 2024 जारी करेगा। और उच्च अधिकारी ने KPSC सहायक नियंत्रक परीक्षा तिथि 2024 की घोषणा की। परीक्षा 11 August 2024 में आयोजित होने जा रही है। जिन उम्मीदवारों ने सहायक नियंत्रक पद के लिए आवेदन किया था, वे नीचे दिए गए सीधे लिंक से केपीएससी सहायक नियंत्रक एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यह आधिकारिक घोषणा के बाद सक्रिय हुआ। हमारे लेख में, हमने हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए चरण प्रदान किए हैं और परीक्षा केंद्र के लिए विस्तृत तरीके से ले जाने के लिए आवश्यक दस्तावेज भी हैं।

KPSC Assistant Controller Hall Ticket 2024

KPSC असिस्टेंट कंट्रोलर हॉल टिकट 2024 डाउनलोड करने के समय उम्मीदवारों को आवेदन संख्या और जन्म तिथि (DOB) जैसे लॉगिन क्रेडेंशियल्स की आवश्यकता होती है। उम्मीदवार इस पर उल्लिखित सभी निर्देशों और केपीएससी सहायक नियंत्रक परीक्षा से संबंधित जानकारी देख सकते हैं। यदि आप केपीएससी एसी एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड करने के बारे में नहीं जानते हैं, तो घबराएं नहीं, आपके आराम के लिए हमने हॉल टिकट डाउनलोड करने और पेज के अंत में प्रदान किया है। तो केपीएससी सहायक नियंत्रक हॉल टिकट के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आपको लेख दर्ज करना चाहिए।

KPSC Exam Admit Card 2024

Name Of The Organization Karnataka Public Service Commission
Post Name Assistant Controller
Number of Vacancies 97 posts
Exam Date 11 August 2024
Admit Card Link Given Below
Category Admit Card
Selection Process Written Test, Interview
Job Location Karnataka
Official Website kpsc.kar.nic.in

Karnataka PSC Assistant Controller Admit Card 2024

उम्मीदवार हमारी वेबसाइट पर केपीएससी सहायक नियंत्रक हॉल टिकट 2024 की दैनिक स्थिति देख सकते हैं। जब आधिकारिक वेबसाइट पर हॉल टिकट सक्रिय होता है, तो हमने अपनी वेबसाइट पर भी अपडेट किया है। इसलिए अभ्यर्थी को परीक्षा हॉल में प्रवेश करने से पहले एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहिए। यह जांचें कि क्या एडमिट कार्ड में कोई गलती है क्योंकि परीक्षक आपको लिखित परीक्षा देने की अनुमति नहीं देगा। उम्मीदवारों से केपीएससी सहायक नियंत्रक हॉल टिकट 2024 और परीक्षा हॉल के लिए मूल आईडी प्रमाण ले जाने का अनुरोध किया जाता है।

KPSC Assistant Controller Admit Card 2024 डाउनलोड करने के चरण

  • सबसे पहले, कर्नाटक लोक सेवा आयोग की आधिकारिक साइट @ kpsc.kar.nic.in खोलें
  • होम पेज के बाईं ओर स्थित एक नए विकल्प के लिए क्या जाँच करें।
  • सहायक नियंत्रक पदों के लिए KPSC हॉल टिकट ढूंढें और खोलें।
  • सहायक नियंत्रक एडमिट कार्ड लिंक के लिए केपीएससी हॉल टिकट पर क्लिक करें
  • भरने के बाद, विवरण सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • अंत में, इसे डाउनलोड करें और आगे के उपयोग के लिए एक हार्ड कॉपी लें।

Important Link

Download Admit Card Click Here
Official Website Click Here
Pardeep Verma:
Related Post