X

Kolkata Police SI Answer Key 2024

Kolkata Police SI Answer Key 2024 कोलकाता पुलिस सब-इंस्पेक्टर उत्तर कुंजी 2024 को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी है। बोर्ड इन पदों के लिए 28 January 2024 को लिखित परीक्षा का आयोजन किया। जो उम्मीदवार पश्चिम बंगाल पुलिस भर्ती बोर्ड (WBPRB) लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए है वे अब उत्तर कुंजी की प्रतीक्षा कर रहे है। इच्छुक उम्मीदवार यहा से परीक्षा कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं इस लेख से हम Kolkata Police Sub Inspector Answer Key Download डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक नीचे दे रहे हैं।

Kolkata Police Sub Inspector Answer Sheet 2024

हर उम्मीदवार कोलकाता पुलिस सब-इंस्पेक्टर उत्तर कुंजी 2024 का उपयोग करके परीक्षा में प्राप्त अंकों की भविष्यवाणी कर सकता है। संभावित अंकों के आधार पर, सभी परीक्षार्थी आगे की चयन प्रक्रिया के लिए तैयार हो सकते हैं। लिखित परीक्षा के सेट-वार सॉल्व्ड पेपर को डाउनलोड करें। परीक्षा के प्रत्येक परीक्षार्थी लिखित परीक्षा के प्रदर्शन के आधार पर परीक्षा में प्राप्त अंकों का अनुमान लगा सकते हैं। हमारी वेबसाइट के माध्यम से उत्तर कुंजी पीडीएफ के सभी प्रत्यक्ष लिंक का उल्लेख किया है।

Kolkata Police SI Answer Key 2024

Organization Name West Bengal Police Department
Post Name Sub-Inspector/ Sub-Inspectress (UB) and Sergeant
Total Vacancies Various Posts
Exam Date 28 January 2024
Answer Key Release Date Given Below
Category Answer Key
Admit Card Mode Online
Selection Process Written Test, Physical Test, Interview
Job Location West Bengal
Official Site wbpolice.gov.in

Kolkata Police SI Answer Key – Objections

उम्मीदवार हमारे वेबपेज से या आधिकारिक साइट से आपत्ति फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। कोलकाता पुलिस सब-इंस्पेक्टर  उत्तर कुंजी 2024 को ऑनलाइन करने के दौरान, आपत्तियों के लिए सीधा लिंक भी उपलब्ध कराया जाएगा। यदि आपको सब-इंस्पेक्टर उत्तर पुस्तिका 2024 के बारे में कोई आपत्ति है, तो आप ऑनलाइन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। सभी विवरण भरें, शुल्क का भुगतान करें और फिर डब्ल्यूबी पुलिस के अधिकारियों द्वारा दी गई समय सीमा से पहले या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में आपत्ति फॉर्म जमा करें।

How To Check Kolkata Police SI Answer Key 2024

  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सुनिश्चित करें कि दर्ज किया गया विवरण सही है या नहीं।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एग्जाम की शीट दिखाई देती है।
  • समाधान कुंजी को सहेजें।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Answer Key Click Here
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post