X

Kolhan University BCom 2nd Year Result 2024

Kolhan University BCom 2nd Year Result 2024 आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन जारी किया गया है। छात्र इस पृष्ठ पर कोल्हान विश्वविद्यालय परीक्षा परिणाम देख सकते हैं। कोल्हान विश्वविद्यालय ने वार्षिक और सेमेस्टर परीक्षा आयोजित की थी। कोल्हान विश्वविद्यालय परिणाम पीडीएफ प्रारूप में उपलब्ध है। “रोल नंबर” जानने के लिए छात्र कोल्हान यूनिवर्सिटी रिजल्ट पीडीएफ देख सकते हैं। मार्कशीट डाउनलोड करने का लिंक कुछ दिनों के बाद जारी किया जाता है। कोल्हान विश्वविद्यालय परिणाम 2024 के लिए पृष्ठ देखें। छात्र केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से परिणाम की स्थिति की जांच करनी होगी। परिणाम के बाद, उम्मीदवार विश्वविद्यालय की वेबसाइट से अपनी मार्कशीट भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Chaibasa University BCom 2nd Year Result 2024

कोल्हान विश्वविद्यालय परिणाम 2024 अधिसूचित तारीखों पर विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर कोल्हान विश्वविद्यालय परिणाम बीकॉम के लिए उपलब्ध होगा। विश्वविद्यालय ने परीक्षाओं के परिणाम की घोषणा की है, इसलिए जो छात्र इसमें उपस्थित हुए थे वे इस पृष्ठ पर दिए गए लिंक से अपना परिणाम देख सकते हैं। इस लेख में आपको परिणाम के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी। कोल्हान विश्वविद्यालय विश्वविद्यालय किसी भी छात्र को परिणाम की हार्ड कॉपी नहीं भेजता है। उन्हें केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से परिणाम की स्थिति की जांच करनी होगी। परिणाम के बाद, उम्मीदवार विश्वविद्यालय की वेबसाइट से अपनी मार्कशीट भी डाउनलोड कर सकते हैं।

Kolhan University Result 2024

University Name Kolhan University Chaibasa Jharkhand
Exam Name BCom Exams
Courses Offered BA, BSC, BCOM  (1st, 2nd 3rd Year) & MA, MSC, MCOM (Previous & Final) & MBA, MCA, BED, BBM, B.Pharmacy, B.Ed, LLB, B.P. Ed, PG CBCS
Exam Date Completed
Category Result
Status Given Below
Official Site kolhanuniversity.ac.in/

Kolhan University 1st, 2nd, 3rd, 4th, 5th,6th Sem Exam Result 2024

कोल्हान विश्वविद्यालय का परिणाम एक पीडीएफ फाइल के रूप में प्रकाशित हुआ है जो छात्रों के रोल नंबर को इंगित करता है। परिणाम विवरण रोल नंबर शामिल हैं। पास छात्रों और पदोन्नत छात्रों के लिए, रोल नंबरों का उल्लेख कॉलेज-वार और विषय-वार किया जाएगा। इसके अलावा, यह परीक्षा के महीने, शैक्षणिक सत्र, जारी करने की तारीख आदि का भी संकेत देगा। परिणाम शीट छात्रों द्वारा प्राप्त अंकों का संकेत नहीं होगा। उम्मीदवारों की प्रोविजनल मार्क शीट अलग से प्रकाशित की जाएंगी।

Kolhan University BCom Part 1 Result Click Here
Kolhan University BCom Part 2 Result Click Here
Kolhan University BCom Part 3 Result Click Here

Kolhan University BCom Part 2 Result 2024

अब चाईबासा झारखंड विश्वविद्यालय छात्रों के लिए सुविधा प्रदान करता है कि वे अपने कोल्हान विश्वविद्यालय परीक्षा परिणाम 2024 के नाम वाइज भी एक्सेस कर सकें। विश्वविद्यालय उपयुक्त लिंक जारी करता है जिसके माध्यम से उम्मीदवार अपना रोल नंबर भरते हैं। और अन्य आवश्यक जानकारी और उनके कोल्हान विश्वविद्यालय बीकॉम परिणाम प्राप्त करें। आधिकारिक घोषणा तक उम्मीदवारों में धैर्य है और फिर वे यहां से परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। वे विश्वविद्यालय की साइट के माध्यम से चाईबासा विश्वविद्यालय परिणाम 2024 डाउनलोड कर सकते हैं।

Kolhan University BCom 2nd Year Result 2024 डाउनलोड करने के लिए चरण

  • अधिकारियों की मुख्य साइट www.kolhanuniversity.ac.in पर जाएं
  • फिर आप अपने मॉनिटर पर होम पेज डिस्प्ले देख सकते हैं
  • पृष्ठ को नीचे स्क्रॉल करें, परिणाम अनुभाग देखें
  • परिणाम के लिए लिंक खोजें
  • अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें
  • अब उन्हें सबमिट करें
  • कोल्हान विश्वविद्यालय चाईबासा परिणाम की जाँच करें

Important link

Download Result Link Click Here
Official Site kolhanuniversity.ac.in/
Categories: University Result
Pardeep Verma:
Related Post