X

KMAT Kerala Phase 2 Result 2021 Download

KMAT Kerala Phase 2 Result 2021 केरल विश्वविद्यालय 13 August 2021 को आयोजित KMAT Kerala परीक्षा का रिजल्ट जारी करने जा रहे है। परिणाम पीडीएफ प्रारूप में kmatkerala.in पर ऑनलाइन प्रकाशित किया गया है। KMAT Kerala Result में आवेदन संख्या, रोल नंबर, प्रत्येक खंड में प्राप्त अंकों आदि जैसे विवरण शामिल हैं। केवल CUSAT द्वारा कट-ऑफ अंक (निर्धारित) के बराबर या उससे अधिक अंक प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को योग्य माना जाता है। KMAT Kerala Result अंतिम KMAT केरल उत्तर कुंजी के अनुसार प्रकाशित होता है। इसके अलावा, स्कोरकार्ड डाउनलोड करने की लिंक को सक्रिय हो है। नीचे दिए गए लेख से KMAT Result के बारे में पूरी जानकारी की जाँच करें।

KMAT Kerala 2021 Result

प्रथम सत्र के लिए परीक्षा 13 August 2021 को दूसरे सत्र के लिए आयोजित की। केएमएटी केरल 2021 परिणाम जारी किया जाएगा। परिणाम केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से जारी किया जाएगा। परिणाम जारी होने के बाद, उम्मीदवार 2021 से स्कोर कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। उम्मीदवारों द्वारा एकत्र किए गए स्कोर के आधार पर प्रवेश दिया जाएगा। तो जो छात्र केरल मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट में अपने प्रदर्शन को जानने के लिए उत्सुक हैं, वे आधिकारिक साइट के माध्यम से जा सकते हैं और उम्मीदवारों के वैध विवरण प्रदान करके परीक्षा के सीईई केरल केएमएटी 2021 परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं।

KMAT Result 2021

Name of the Organization Kerala Management Aptitude Test
Name of the Examination KMAT 2021
Exam Date 13 August 2021
Category Result
Results Status Given Below
Official website kmatkerala.in

KMAT Score Card 2021

केएमएटी केरल प्रबंधन योग्यता परीक्षा 13 August 2021 को केरल राज्य में सफलतापूर्वक आयोजित की गई है। बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने एमबीए, एमसीए, पीजीडीएम पाठ्यक्रम प्रवेश प्रवेश परीक्षा परीक्षा में भाग लिया। KMAT रिजल्ट डेट आधिकारिक पोर्टल पर जारी कर दिया गया है। यहाँ हम  KMAT MBA परिणाम डाउनलोड लिंक अपडेट कर रहे है इसलिए अभ्यर्थी यहां KMAT Result डाउनलोड करें।

KMAT Kerala Score Card

cee.kerala.org KMAT परिणाम 2021 की घोषणा प्रवेश पर्यवेक्षी समिति और शुल्क नियामक समिति के उच्च अधिकारियों द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट cee.kerala.org पर की जाएगी। तो जो छात्र केरल मैनेजमेंट एप्टीट्यूड टेस्ट में अपने प्रदर्शन को जानने के लिए उत्सुक हैं, वे आधिकारिक साइट के माध्यम से जा सकते हैं और उम्मीदवारों के वैध विवरण प्रदान करके परीक्षा के सीईई केरल केएमएटी 2021 परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं। आधिकारिक साइट पर, आप परीक्षा में अपने स्वयं के प्रदर्शन की जाँच के लिए KMAT केरल स्कोर कार्ड 2021 की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं। इसलिए आधिकारिक साइट को ध्यान से देखें और परीक्षा परिणामों का अंदाजा लगाएं।

KMAT Kerala Phase 2 Result 2021 कैसे डाउनलोड करे

  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।
  • मेरिट सूची पीडीएफ में अपना नाम जांचें जो Ctrl + F दबाकर और अपना नाम टाइप करे।
  • अपने KAMT अनुभागीय अंक, कुल अंक और रैंक की जाँच करें।
  • आप अपने स्कोरकार्ड को देखने के लिए अपने KMAT लॉगिन आईडी यानि एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड यानी DOB (dd / mm / yy format) के माध्यम से भी लॉग इन कर सकते हैं।
  • KMAT रिजल्ट स्क्रीन पर एक पीडीएफ फाइल के रूप में दिखाई देगा।
  • KMAT केरल रिजल्ट डाउनलोड करें, प्रिंट लें और भविष्य में उपयोग के लिए एक सॉफ्ट कॉपी रखें।

महत्वपूर्ण लिंक

Results Click Here
Official website Click Here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post