X

KMAT Karnataka Answer Key 2022 Download

KMAT Karnataka Answer Key 2022 परीक्षा शुरू होने के बाद छात्रों द्वारा वेबसाइट से डाउनलोड की जा सकती है। कर्नाटक प्राइवेट पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेजेज एसोसिएशन प्रबंधन प्रवेश परीक्षा आयोजित करता है जिसे KMAT के नाम से जाना जाता है। यह एक राज्य स्तरीय प्रवेश परीक्षा है जो MCA, MBA और PGDM जैसे विभिन्न PG और प्रबंधन कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित की जाती है। प्रवेश परीक्षा को सफलतापूर्वक उत्तीर्ण करने वाले अभ्यर्थियों को बैंगलोर और कर्नाटक राज्य में स्थित विभिन्न एआईसीटीई अनुमोदित संस्थानों में इन पाठ्यक्रमों में प्रवेश मिलेगा। इस लेख के माध्यम से उम्मीदवारों को KMAT कर्नाटक उत्तर कुंजी 2022 से संबंधित पूर्ण विवरण जानने को मिलेगा।

KMAT Karnataka Answer Key 2022

KMAT Karnataka 2022 उत्तर कुंजी प्रवेश परीक्षा के बाद वेबसाइट पर ऑनलाइन मोड द्वारा जारी की जाएगी। उत्तर कुंजी के माध्यम से उम्मीदवार उत्तर कुंजी के साथ अपने प्रयास किए गए उत्तर का मिलान करके प्रवेश परीक्षा में प्राप्त किए गए अपने स्कोर को निर्धारित करने में सक्षम होंगे। उत्तर कुंजी को विभिन्न विषयों के लिए विभिन्न सेटों में वेबसाइट पर प्रकाशित किया जाएगा – क्वांटिटेटिव एबिलिटी, वर्बल एबिलिटी और रीडिंग कॉम्प्रिहेंशन और लॉजिकल रीजनिंग। यह पीडीएफ फॉर्मेट में उपलब्ध होगा।

KMAT 2022 Answer Key

Authority Name Karnataka Private Post Graduate Colleges’ Association (KPPGCA)
Course Name MBA & MCA 2022
Name of Exam Karnataka Management Aptitude Test (KMAT) 2022
Exam Date 7 May 2022
Category Answer Key
Mode of Answer Key Declaration Online
Location Karnataka
Official Site kmatindia.com

Karnataka Management Aptitude Test Answer Key 2022

हर उम्मीदवार केएमएटी कर्नाटक 2022 उत्तर कुंजी का उपयोग करके परीक्षा में प्राप्त अंकों की भविष्यवाणी कर सकता है। संभावित अंकों के आधार पर, सभी परीक्षार्थी आगे की चयन प्रक्रिया के लिए तैयार हो सकते हैं। लिखित परीक्षा के सेट-वार सॉल्व्ड पेपर को डाउनलोड करें। परीक्षा के प्रत्येक परीक्षार्थी लिखित परीक्षा 2022 के प्रदर्शन के आधार पर परीक्षा में प्राप्त अंकों का अनुमान लगा सकते हैं। हमारी वेबसाइट के माध्यम से उत्तर कुंजी पीडीएफ के सभी प्रत्यक्ष लिंक का उल्लेख किया है। इन महत्वपूर्ण पत्रों के साथ, उम्मीदवारों को अगली चयन प्रक्रिया के लिए तैयार करना होगा। सभी उम्मीदवार परीक्षा में अपने प्रदर्शन की जांच करने के लिए Karantaka KMAT Solved Answer Sheet 2022 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

How TO Check KMAT Karnataka Answer Key 2022

  • आधिकारिक वेबसाइट kmatindia.com पर जाएं।
  • उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • सुनिश्चित करें कि दर्ज किया गया विवरण सही है या नहीं।
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर एग्जाम की शीट दिखाई देती है।
  • समाधान कुंजी को सहेजें।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Answer Key Click Here
Official Website Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post