X

KKHSOU Time Table 2024 Download Here

KKHSOU Time Table 2024 कृष्णा कांता हांडिक राज्य मुक्त विश्वविद्यालय KKHSOU अनुसूची और परीक्षा से संबंधित नोटिस आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन जारी करता है। छात्र परीक्षा की तारीख, समय, दिन विषयवार जानने के लिए केकेएचएसओयू टाइम टेबल देख सकते हैं। यह सूचित किया जाता है कि छात्रों की जिम्मेदारी है कि वे अपने विषय के लिए परीक्षा की तारीख और परीक्षा से संबंधित किसी भी अपडेट की जाँच करें। अंतिम से पहले परीक्षा फॉर्म और फीस जमा करना महत्वपूर्ण है। परीक्षा के दिन हॉल टिकट डाउनलोड करना और ले जाना उतना ही महत्वपूर्ण है। KKSOU परीक्षा रूटीन 2024 के लिए पृष्ठ देखें।

KHSOU Exam Routine 2024

विश्वविद्यालय समय सारिणी जारी करता है ताकि छात्रों को वर्तमान और आगामी परीक्षा कार्यक्रम के साथ अद्यतित किया जा सके। छात्रों को परीक्षा की तारीख और समय की जानकारी होगी। विश्वविद्यालय संबंधित परीक्षा के लिए परीक्षा समय सारणी और परीक्षा केंद्र जारी करता है। परीक्षा समाप्त होने के बाद KKHSOU परीक्षा का परिणाम वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। छात्र केकेएचएसओयू टाइम टेबल 2024 के लिए तालिका की जांच कर सकते हैं।

KKHSOU Degree Exam Routine 2024

Name of the University Krishna Kanta Handiqui State Open University
Exam Name UG/ PG Degree Courses (Annual/ Semester)
Name of the Courses BA, B.Com, B.Sc,BBA, BCA, BSW
Category Date sheet
Status Available Now
Official Site www.kkhsou.in

KKHSOU Exam Date Sheet Pdf 2024

यूजी, पीजी, पीजी डिप्लोमा, मास्टर डिग्री, अन्य पाठ्यक्रमों के सभी उम्मीदवार केकेएचएसओयू परीक्षा रूटीन 2024 की जांच कर सकते हैं। कृष्णा कांता हंडिकि स्टेट ओपन यूनिवर्सिटी (केकेएचएसओयू) के अधिकारी केकेएचएसओयू के सेमीफाइनल टेबल 2024 की घोषणा करेंगे। इसके अलावा, अधिकारी आधिकारिक साइट पर केकेएचएसओयू परीक्षा टाइम टेबल 2024 घोषित हैं। इसके अलावा, हमने केकेएचएसओयू सेमेस्टर परीक्षा रूटीन 2024 को डाउनलोड करने के लिए एक सीधा लिंक भी प्रस्तुत किया था। परीक्षा रूटीन डाउनलोड करने के बाद, उस पर उपलब्ध केकेएचएसओयू परीक्षा तिथियों 2024 की जांच करें।

KKHSOU Time Table 2024 कैसे डाउनलोड करें?

  • छात्र कृष्ण कांता हँडिकी राज्य मुक्त विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर www.kkhsou.in पर जाए।
  • अब परीक्षा सेक्शन में जाएं और नोटिस / रूटीन लिंक पर क्लिक करें।
  • परीक्षा रूटीन Pdf लिंक वेबसाइट होम पेज पर दिखाई देगा।
  • डिग्री परीक्षा रूटीन पीडीएफ लिंक पर क्लिक करें।
  • टाइम टेबल डाउनलोड करें।

Important link

Download Date Sheet Click Here
Official Site Click Here
Categories: Time Table
Pardeep Verma:
Related Post