X

Kerala PSC VEO Result 2019 Download

Kerala PSC VEO Result 2019 Download केरल लोक सेवा आयोग द्वारा हाल ही में दिए गए नोटिस के अनुसार, केरल PSC VEO ग्रेड 2 रिजल्ट 2019 को आधिकारिक वेबसाइट पर नवंबर 2019 के महीने में उपलब्ध कराया जाता है। इसलिए, सभी उम्मीदवारों को जांच के लिए कुछ और समय का इंतजार करना होगा। परिणाम। हम आधिकारिक घोषणा के बाद अपडेट करेंगे।हमने आधिकारिक वेबसाइट से परिणाम और केरल पीएससी वीईओ मेरिट सूची 2019 डाउनलोड करने के लिए प्रक्रिया को सुसज्जित किया था। इसके अतिरिक्त, हमने नीचे दिए गए अनुभागों में केरल PSC VEO कट ऑफ मार्क्स 2019 विवरण दिया था। इसलिए, आप केरल लोक सेवा आयोग परिणाम 2019 के बारे में पूरी जानकारी जान पाएंगे।

Kerala PSC VEO Result 2019

Organization Name Kerala Public Service Commission
Name Of The Post Village Extension Officer Gr-II (VEO)
Number Of Vacancies Various Vacancies
Results Release Date November 2019 (Expected)
Category Results
Job Location Kerala
Official Site www.keralapsc.gov.in

Kerala PSC VEO Cut Off Marks 2019

केरल लोक सेवा आयोग केवल परीक्षा से पहले कट ऑफ मार्क्स देता है। हर साल, केरल पीएससी के उच्च अधिकारी कट ऑफ अंक तय करते हैं और उन्हें जिले के अनुसार देते हैं। यहाँ, इस खंड में, हमने तालिका के रूप में इस खंड में जिलेवार कट ऑफ अंक दिए हैं। इसलिए, उनकी जांच करें और यहां दिए गए केरल PSC VEO कट ऑफ मार्क्स 2019 को नोट करें।

जिनकी गणना पिछले वर्षों के कट ऑफ मार्क्स के आधार पर की जाती है। साथ ही, कुछ बार परीक्षा के लिए आवेदन किए गए उम्मीदवारों की संख्या और परीक्षा के लिए उम्मीदवारों की संख्या के आधार पर उनकी गणना की जाती है। यहां नीचे, तालिका के रूप में दिए गए केरल पीएससी वीईओ ग्रेड 2 जिला वाइज कट ऑफ मार्क्स 2019 की जांच करें।

Kerala PSC VEO Merit List 2019

केरल PSC VEO मेरिट लिस्ट 2019 में VEO परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों की सूची शामिल है। मेरिट लिस्ट में आने के लिए, उम्मीदवारों को अच्छी तरह से तैयारी करनी चाहिए और उसके अनुसार उच्चतम अंक प्राप्त करने चाहिए। फिर, केवल परीक्षा में शीर्ष पाने वाले उम्मीदवार का नाम मेरिट सूची में दिखाई देगा। केरल लोक सेवा आयोग केवल आधिकारिक वेबसाइट पर मेरिट सूची जारी करेगा। इसलिए, नियमित रूप से केरल पीएससी की वेबसाइट पर जाएं।

Steps To Download Kerala PSC Village Extension Officer Result 2019

  • केरल लोक सेवा आयोग की वेबसाइट खोलें जो keralapsc.gov.in है
  • उम्मीदवार के पंजीकरण संख्या, जन्म तिथि जैसे सभी आवश्यक दस्तावेज दर्ज करें।
  • केरल PSC VEO परिणाम 2019 डाउनलोड करने के लिए
  • भविष्य में उपयोग के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी बनाएं।

महत्वपूर्ण लिंक

Download Kerala PSC VEO Result 2019 Click here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post