X

Karnataka PWD AE & JE Result 2019 Download

Karnataka PWD AE & JE Result 2019 Download  लोक निर्माण विभाग कर्नाटक ने सहायक, अभियंता (AE), कनिष्ठ अभियंता (JE) पदों के लिए कर्नाटक पीडब्ल्यूडी परीक्षा का आयोजन 22, 23, 24 जून 2019 को किया। उम्मीदवारों ने परीक्षा में भाग लिया। जो उम्मीदवार कर्नाटक पीडब्ल्यूडी एई रिजल्ट 2019, कर्नाटक पीडब्ल्यूडी जेई रिजल्ट 2019 की प्रतीक्षा कर रहे हैं।जब अधिकारी परिणाम जारी करेंगे तो परिणामों के लिए लिंक सक्रिय हो जाएगा। कर्नाटक पीडब्ल्यूडी एई और जेई परिणाम 2019 अक्टूबर 2019 के महीने में घोषित किया जाएगा। परीक्षा के लिए प्रयास करने वाले सभी उम्मीदवार कर्नाटक पीडब्ल्यूडी एई और जेई कट ऑफ मार्क्स और कर्नाटक पीडब्ल्यूडी एई और जेई मेरिट सूची का विवरण नीचे दिए गए अनुभागों से देख सकते हैं।

Karnataka PWD AE & JE Result 2019

 

Organization Name Public Works Department Karnataka (Karnataka PWD)
Name Of The Post Assistant Engineer (AE), Junior Engineer (JE)
Number Of Openings 870 Posts
Exam dates 22nd, 23rd, 24th June 2019
Category India Results
Results Release Date October 2019
Selection Process Written Test, Personal Interview
Job Location Karnataka
Official Site www.kpwd.gov.in or kpwd.co.in

Karnataka PWD AE & JE Cut Off Marks 2019

जिन उम्मीदवारों ने जूनियर इंजीनियर (जेई) और सहायक अभियंता (एई) के पदों के लिए प्रयास किया है, वे इस लेख से कर्नाटक पीडब्ल्यूडी एई और जेई कट ऑफ मार्क्स 2019 की जांच कर सकते हैं। कर्नाटक पीडब्ल्यूडी एई और जेई कट ऑफ मार्क्स 2019 श्रेणी और कुछ कारकों के आधार पर उच्च अधिकारियों द्वारा तैयार किया जाएगा।जो उम्मीदवार कर्नाटक पीडब्ल्यूडी एई और जेई कट ऑफ मार्क्स 2019 के समान या उससे अधिक सुरक्षित करेंगे, उन्हें योग्य माना जाना चाहिए। अभ्यर्थी www.kpwd.gov.in या kpwd.co.in से कर्नाटक पीडब्ल्यूडी एई और जेई कट ऑफ मार्क्स 2019 विवरण डाउनलोड और डाउनलोड कर सकते हैं।

Karnataka PWD AE & JE Merit List 2019

उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त उच्च अंक के आधार पर आवेदकों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। परिणाम लिंक अपडेट होने के बाद उम्मीदवारों को कर्नाटक पीडब्ल्यूडी एई और जेई मेरिट सूची 2019 की जांच कर सकते हैं। कर्नाटक पीडब्ल्यूडी एई और जेई मेरिट सूची 2019 के आधार पर उम्मीदवारों को प्रमाणपत्र सत्यापन और साक्षात्कार प्रक्रिया के आगे के दौर के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाता है। आधिकारिक घोषणा के बाद, हम इस पृष्ठ पर कर्नाटक पीडब्ल्यूडी एई और जेई मेरिट सूची 2019 प्रदान करेंगे।

Steps To Download Karnataka PWD AE & JE Result 2019

  • आधिकारिक वेबसाइट @ www.kpwd.gov.in या kpwd.co.in पर जाएं
  • मुख्य पृष्ठ पर कर्नाटक पीडब्ल्यूडी एई और जेई परिणाम 2019 लिंक खोजें।
  • Result लिंक को खोजें और उस लिंक पर क्लिक करें।
  • आवेदन नंबर & पासवर्ड दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • रिजल्ट का प्रिंट आउट ले लें

महत्वपूर्ण लिंक

Download Result Click here
Categories: Result
Pardeep Verma:
Related Post