X

Karnataka Forest Guard Admit Card 2022

Karnataka Forest Guard Admit Card 2022 को वन विभाग, कर्नाटक द्वारा जारी किया जाएगा। कर्नाटक वन विभाग ने वन रक्षक परीक्षा के लिए आधारित टेस्ट के लिए स्थायी तिथियों की घोषणा की है। जिन अभ्यर्थियों ने वन रक्षक के लिए आवेदन किया है, वे ऑनलाइन एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार नीचे दिए गए प्रत्यक्ष लिंक का उपयोग करके कर्नाटक वन रक्षक शारीरिक परीक्षा हॉल टिकट यहां से डाउनलोड कर सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट से KFD फॉरेस्ट गार्ड कॉल लेटर प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को अपने लॉगिन क्रेडेंशियल (पंजीकरण संख्या और पासवर्ड) का उपयोग करना चाहिए। जैसे ही आपका KFD FG एडमिशन टिकट कॉपी जनरेट होता है, उस पर दिए गए सभी निर्देशों को पढ़ें और उनका सख्ती से पालन भी करें।

कर्नाटक फॉरेस्ट गार्ड एडमिट कार्ड 2022

कर्नाटक फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा की तारीख, एडमिट कार्ड या यहाँ वर्णित अन्य के बारे में पूरी जानकारी की जाँच करें। कर्नाटक फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने फॉरेस्ट गार्ड भरती जारी कि हैं। आवेदकों की विशाल संख्या ने सफलतापूर्वक आवेदन पत्र लागू किया है। यह प्रक्रिया अब समाप्त हो गई है और उम्मीदवार आगामी गणना आधारित परीक्षा में शामिल होने जा रहे हैं। वे सभी आवेदक अब कर्नाटक वन रक्षक हॉल टिकट 2022 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आप सभी जल्द ही एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे।

Karnataka Forest Guard Hall Ticket 2022

Name of Organisation Karnataka Forest Department
Name of Posts Forest Guard
No Of posts Various Posts
Exam Date
To be announced
Category Admit Card
Admit Card Link Given Below
Job Location Across India
Official Website kfdrecruitment.in

Karnataka Vanrakshak Admit Card 2022

बड़ी संख्या में आवेदक कर्नाटक फॉरेस्ट गार्ड एग्जाम कॉल लेटर 2022 के जारी होने का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीदवार नियमित तैयारी पर ध्यान केंद्रित रखते हैं, जब भी कोई आधिकारिक बोर्ड यहां सक्रिय लिंक के साथ एडमिट कार्ड अपडेट की घोषणा करता है। कर्नाटक फॉरेस्ट गार्ड के लिए टेस्ट कर्नाटक के विभिन्न परीक्षा केंद्रों में आयोजित किया जाएगा। इसके द्वारा सूचित किया जाता है कि उम्मीदवार अपने कर्नाटक वनरक्षक एडमिट कार्ड 2022 को इस वेबपेज से आसानी से डाउनलोड कर सकेंगे।

Karnataka Forest Guard Admit Card 2022 कैसे डाउनलोड करें?

  • कर्नाटक वन विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • कर्नाटक फॉरेस्ट गार्ड एडमिट कार्ड डाउनलोडिंग लिंक देखें।
  • लिंक पर क्लिक करें।
  • अपना पंजीकरण नंबर, आवेदन आईडी, जन्म तिथि दर्ज करें।
  • विवरण जमा करें।
  • कर्नाटक फॉरेस्ट गार्ड एडमिट कार्ड कंप्यूटर स्क्रीन पर प्रदर्शित होंगे।
  • डाउनलोड करें और एक प्रिंट आउट हार्ड कॉपी और आगे उपयोग करें

Important link

Download Admit Card Click Here
Official Website Click Here
Pardeep Verma:
Related Post