X

Kakatiya University Degree Hall Ticket 2022

Kakatiya University Degree Hall Ticket 2022 काकतीय विश्वविद्यालय डिग्री हॉल टिकट 2022 काकतीय विश्वविद्यालय द्वारा बीए, बीकॉम, बीएससी, एमसीए, एमए, एमएससी डिग्री सेमेस्टर परीक्षाओं के लिए kakatiya.ac.in पर जारी किया जाएगा। काकतीय विश्वविद्यालय प्रवेश पत्र 2022 परीक्षा के लिए उपस्थित होने पर उम्मीदवार द्वारा लाया जाने वाला एक महत्वपूर्ण दस्तावेज है। यदि उम्मीदवार काकतीय विश्वविद्यालय हॉल टिकट 2022 के संबंध में किसी भी प्रश्न का सामना करता है, तो उसे बिना किसी असफलता के संबंधित प्राधिकरण से संपर्क करना होगा। काकतीय विश्वविद्यालय हॉल टिकट 2022 से संबंधित अधिक जानकारी और जानकारी के लिए इस लेख को पढ़ें।

KU Degree 1st, 2nd, 3rd Year Hall Tickets 2022

काकतीय विश्वविद्यालय आधिकारिक साइट www.kuexams.org पर हॉल टिकट का निर्वहन करता है। अंडरस्टूडियों इस पृष्ठ पर दिए गए कनेक्शन के माध्यम से काकतीय विश्वविद्यालय यूजी हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं। लॉबी टिकट को डाउनलोड करने के लिए स्कूल की लॉगिन के माध्यम से समझने की आवश्यकता है। केयू वारंगल डिग्री छात्र क्लाइंट का नाम, गुप्त शब्द और स्टिक देकर साइन इन कर सकते हैं। काकतीय विश्वविद्यालय की डिग्री हॉल टिकट 2022 परीक्षण में दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए कोई भी हॉल के टिकट के बिना परीक्षा नहीं दे पाएंगे। काकतीय विश्वविद्यालय हॉल डिग्री टिकट 2022 के लिए पृष्ठ देखें।

KU Degree Hall Ticket 2022

University Name Kakatiya University Warangal, Telangana
Exam Name UG BA, BBA, B.Sc and B.Com
Exam Date Mentioned in the Admit Card
Category Admit Card
Hall Ticket link Available Below
Official Website www.kakatiya.ac.in

Kakatiya University Semester Exam Hall Ticket 2022

काकतीय विश्वविद्यालय आधिकारिक साइट www.kuexams.org पर हॉल टिकट का निर्वहन करता है। अंडरस्टूडियों इस पृष्ठ पर दिए गए कनेक्शन के माध्यम से काकतीय विश्वविद्यालय यूजी हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं। लॉबी टिकट को डाउनलोड करने के लिए स्कूल की लॉगिन के माध्यम से समझने की आवश्यकता है। केयू वारंगल डिग्री छात्र क्लाइंट का नाम, गुप्त शब्द और स्टिक देकर साइन इन कर सकते हैं। काकतीय विश्वविद्यालय की डिग्री हॉल टिकट 2022 परीक्षण में दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए कोई भी समझदारी हॉल के टिकट के बिना परीक्षण गलियारे के अंदर नहीं लगेगी। काकतीय विश्वविद्यालय हॉल डिग्री टिकट 2022 के लिए पृष्ठ देखें।

Kakatiya University Degree Hall Ticket 2022 डाउनलोड करने के लिए कदम

  • प्रारंभ में KU आधिकारिक वेबसाइट, kakatiya.ac.in या kuonline.co.in पर जाएं
  • मुखपृष्ठ पर for डिग्री हॉल टिकट 2022 ’लिंक खोजें
  • यह पाए जाने के बाद, लिंक पर क्लिक करें और वहां उपयोगकर्ता नाम, पासवर्ड आदि की जानकारी दर्ज करें।
  • विवरण भरने के बाद उसके आगे ‘सबमिट’ बटन पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर केयू डिग्री एडमिट कार्ड 2022 दिखाई देगा।
  • परीक्षा स्थल, तिथियों, समय के विवरण की जाँच करें और उसका प्रिंटआउट लें।

Important Link

Hall Ticket link Click Here || Link 2
Official Website www.kakatiya.ac.in
Pardeep Verma:
Related Post