X

JMRC Maintainer, CRA Answer Key 2022

JMRC Maintainer, CRA Answer Key 2022 डाउनलोड करें जो अधिकारियों द्वारा transport.rajasthan.gov.in/jmrc पर जारी की जाएगी। सभी परीक्षार्थियों के लिए उत्तर कुंजी बहुत महत्वपूर्ण है। यही कारण है कि सभी परीक्षार्थी परीक्षा कुंजी की तलाश में हैं। आधिकारिक जेएमआरसी मेंटेनर, सीआरए उत्तर कुंजी 2022 में प्रश्न पत्र के सभी प्रश्नों के सटीक उत्तर हैं। परीक्षा समाप्त होने के बाद, आप अपने परीक्षा प्रदर्शन को लेकर चिंतित रहेंगे। इसलिए इसे कम करने के लिए, अधिकारी जेएमआरसी मेंटेनर, सीआरए उत्तर कुंजी 2022 को जारी करने पर काम कर रहे हैं। अधिकारी अपनी मुख्य साइट पर सेट वार परीक्षा कुंजी शीट घोषित करेंगे। यहां इस पृष्ठ पर, हम आधिकारिक घोषणा के बाद जेएमआरसी मेंटेनर, सीआरए उत्तर कुंजी 2022 का सीधा लिंक अपडेट करेंगे।

JMRC Maintainer Answer Key 2022

दी गई तालिका से जेएमआरसी मेंटेनर, सीआरए उत्तर कुंजी 2022 तिथि विवरण देखें। उम्मीदवार इस पृष्ठ के माध्यम से परीक्षा कुंजी जारी करने की स्थिति को ट्रैक कर सकते हैं। परीक्षा के लिए अपना स्कोर जानने के लिए बहुत से उम्मीदवार परीक्षा कुंजी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। जेएमआरसी मेंटेनर, सीआरए उत्तर कुंजी 2022 आपको अपने परीक्षा प्रदर्शन को जानने में मदद करेगी। जिन उम्मीदवारों ने सभी प्रश्नों के सही उत्तर दिए थे और उच्चतम अंक प्राप्त किए थे, वे अगले चयन दौर में आगे बढ़ेंगे। नीचे, हमने मुख्य साइट से आपकी परीक्षा कुंजी की जांच करने के लिए विस्तृत प्रक्रिया भी दी है। जेएमआरसी मेंटेनर, सीआरए उत्तर कुंजी 2022 के साथ, आपत्ति लिंक भी जारी किया जाएगा। अगर आपने परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त किए हैं।

JMRC Answer Key 2022

Name Of The Organization Jaipur Metro Rail Corporation Limited
Post Name Maintainer (Electrician) and Customer Relations Assistant (CRA)
Number of Vacancies Various
Exam Date 11th June 2022
Answer Key Link Given Below
Category Answer Key
Selection Process Computer Based Test
Job Location Jaipur
Official Website transport.rajasthan.gov.in

JMRC Maintainer, CRA Paper Solution

परीक्षा के लिए इच्छुक उम्मीदवार Answer Key की जांच कर सकते हैं। इसलिए Answer Key आधिकारिक वेबसाइट transport.rajasthan.gov.in  पर उपलब्ध है। उम्मीदवार सभी सेटों के लिए उत्तर पुस्तिका / प्रश्न पत्र हल डाउनलोड कर सकते हैं और स्कोर का अनुमान लगाने के लिए संबंधित सेट के साथ स्कोर की तुलना भी करें। संभावित स्कोर की गणना करके उम्मीदवार चयन प्रक्रिया में अपने भविष्य के बारे में अनुमान लगा सकते हैं। इसके अलावा लिखित परीक्षा के लिए Answer Key डाउनलोड करने के चरणों की जांच करें।

JMRC Maintainer, CRA Answer Key 2022 कैसे डाउनलोड करें

  • आधिकारिक साइट www.jaipurmetrorail.in पर जाएं।
  • मुख पृष्ठ के शीर्ष पर, प्रतिभागी करियर लिंक पा सकते हैं।
  • उत्तर कुंजी लिंक खोजें।
  • लिंक खोजने के बाद इस पर क्लिक करें।
  • उत्तर कुंजी पर मौजूद उत्तरों की जाँच करें।
  • जेएमआरसी उत्तर कुंजी की जांच करके अपने अंकों का अनुमान लगाएं।
  • मूल्यांकन उपयोग के लिए उत्तर कुंजी की हार्ड कॉपी डाउनलोड करें और लें।

Important Link

Download Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post