X

JMRC Maintainer, CRA Admit Card 2022

JMRC Maintainer, CRA Admit Card 2022 जयपुर मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के अधिकारियों द्वारा JMRC मेंटेनर, सीआरए एडमिट कार्ड 2022 जारी किया जाएगा। इसके अलावा, अधिकारी 11 June 2022 में विभिन्न पदों के लिए जेएमआरसी परीक्षा आयोजित करने की योजना बना रहे हैं। हमने JMRC एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करने के लिए चरण प्रक्रिया द्वारा कदम प्रदान किया है। जो उम्मीदवार JMRC मेंटेनर, सीआरए एडमिट कार्ड 2022 के बारे में अधिक जानकारी जानना चाहते हैं, वे इस लेख के नीचे दिए गए अनुभागों का उल्लेख कर सकते हैं।

Jaipur Metro Rail Corporation Limited Exam Hall Ticket 2022

साथ ही उम्मीदवार जेएमआरसी मेंटेनर, सीआरए एडमिट कार्ड 2022 के बारे में पूरी जानकारी हासिल करने के लिए इस पेज को फॉलो कर सकते हैं। जेएमआरसी जयपुर मेट्रो मेंटेनर, सीआरए हॉल टिकट परीक्षा तिथि से पहले उपलब्ध होगा। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से जेएमआरसी एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड कर सकते हैं। और अधिकारियों द्वारा इसे पूरा करने के बाद लिंक सक्रिय हो जाता है। जेएमआरसी मेंटेनर, सीआरए एडमिट कार्ड 2022 परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों के लिए एक अनिवार्य दस्तावेज है। इस पृष्ठ के नीचे के उम्मीदवारों के लिए आसान बनाने के लिए हमने जेएमआरसी एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करने के लिए एक लिंक दिया है। लॉगिन विवरण का उपयोग करके एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।

JMRC Admit Card 2022

Name Of The Organization Jaipur Metro Rail Corporation Limited
Post Name Maintainer (Electrician) and Customer Relations Assistant (CRA)
Number of Vacancies Various Posts
Exam Date 11th June 2022
Admit Card Link Given Below
Category Admit Card
Selection Process Computer Based Test, Medical Fitness Test
Job Location Jaipur
Official Website jaipurmetrorail.in

JMRC Maintainer, CRA Exam Date 2022

सभी उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि मेंटेनर, सीआरए पदों पर परीक्षा तिथि जारी की जाएगी। हमारी वेबसाइट के माध्यम से आप परीक्षा की तारीख, परीक्षा की समय सारणी भी देख सकते हैं और अधिकारियों द्वारा तारीखों को जारी करने के बाद अधिक जानकारी हमारे पेज पर अपडेट की जाएगी। इसलिए उम्मीदवार को इस पृष्ठ के साथ दैनिक संपर्क में रहना चाहिए जब तक कि आपको परीक्षा की तारीख और आगे के बारे में जानकारी न हो

JMRC Maintainer, CRA Exam Call Letter 2022

जेएमआरसी मेंटेनर, सीआरए एडमिट कार्ड 2022 परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों के लिए एक अनिवार्य दस्तावेज है। इस पृष्ठ के नीचे के उम्मीदवारों के लिए आसान बनाने के लिए हमने जेएमआरसी मेंटेनर, सीआरए एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड करने के लिए एक लिंक दिया है। लॉगिन विवरण का उपयोग करके मेंटेनर, सीआरए एडमिट कार्ड डाउनलोड करें। JMRC मेंटेनर, सीआरए एडमिट कार्ड 2022 के बिना, उच्च अधिकारी उम्मीदवारों को परीक्षा के लिए उपस्थित नहीं होने देंगे। इसलिए हम सलाह दे रहे हैं कि परीक्षा में उपस्थित होने के समय उम्मीदवारों को जेएमआरसी हॉल टिकट 2022 पर ले जाना चाहिए।

JMRC Maintainer, CRA Admit Card 2022 डाउनलोड करने के चरण

  • जयपुर मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की आधिकारिक साइट @ jaipurmetrorail.in खोलें
  • अब नीचे स्क्रॉल करें यह व्हाट्स न्यू अनुभाग प्रदर्शित करेगा और उस पर क्लिक करें।
  • फिर जेएमआरसी एडमिट कार्ड लिंक की खोज करें।
  • अब एक लॉगिन पेज स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • परीक्षा हॉल के लिए हॉल टिकट डाउनलोड करें।

Important link

Admit Card Link Click Here
Official Website Click Here
Pardeep Verma:
Related Post