X

Jharkhand Polytechnic Admit Card 2024

Jharkhand Polytechnic Admit Card 2024 प्रवेश परीक्षा के चार दिन पहले डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा। झारखंड पॉलिटेक्निक के लिए एडमिट कार्ड केवल उन उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन जारी किया गया है जिन्होंने आवेदन पत्र को सभी पहलुओं में और अंतिम तिथि से पहले विधिवत पूरा कर लिया है। जेसीईसीईबी पीईसीई एडमिट कार्ड में उम्मीदवार की व्यक्तिगत जानकारी और उसकी तारीख, समय और स्थान जैसी परीक्षा के बारे में बुनियादी जानकारी होगी। नीचे दिए गए लेख से झारखंड पॉलिटेक्निक एडमिट कार्ड 2024 के बारे में अधिक विवरण देखें।

Jharkhand Polytechnic Entrance Exam Admit Card 2024

उम्मीदवारों को निर्दिष्ट परीक्षा केंद्र पर एडमिट कार्ड की प्रिंट की हुई प्रति लानी होगी। कोई भी उम्मीदवार पोस्ट या ईमेल / फैक्स आदि के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड प्राप्त नहीं करेगा। पीईसीई के लिए प्रवेश परीक्षा 2 घंटे 30 मिनट की होगी, जिसमें उम्मीदवारों को कुल 150 एमसीक्यू प्रश्नों को हल करना होगा। झारखंड कंबाइंड एंट्रेंस कॉम्पिटिटिव एग्जामिनेशन बोर्ड झारखंड पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा का आयोजन नीचे दिए गए सारणी में दिए गए शेड्यूल के अनुसार करेगा

JCECEB PECE Admit Card 2024

Organization Name Jharkhand Combined Entrance Competitive Examination Board (JCECEB)
Name of the Exam Polytechnic Entrance Competitive Exam (PECE)
Category Admit Card
Exam Date Mentioned on admit card
Admit Card Link Given Below
Location Jharkhand
Official Site jceceb.jharkhand.gov.in

Jharkhand Polytechnic Entrance Exam Date

अधिकारियों की घोषणा के बाद इस पृष्ठ के माध्यम से झारखंड पॉलिटेक्निक परीक्षा दिनांक को सूचित करेंगे। पॉलिटेक्निक एंट्रेंस कॉम्पिटिटिव एग्जाम में शामिल होने जाने से पहले छात्रों को अपना एडमिट कार्ड अपने साथ रखना होगा। बिना एडमिट कार्ड के आप परीक्षा में बैठने के लिए अयोग्य हैं। उपरोक्त तालिका में, हम इच्छुक उम्मीदवारों के लिए झारखंड पॉलिटेक्निक परीक्षा तिथि 2024 को अपडेट करते हैं। इसके अलावा, हमारे पृष्ठ को बुकमार्क करें और एडमिट कार्ड के नियमित अपडेट को जानें।

Jharkhand Polytechnic Admit Card Date

उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड डाउनलोड का विकल्प प्रदान किया जाएगा और पंजीकृत उम्मीदवारों को वैध लॉगिन विवरण का उपयोग करके इसे डाउनलोड करना होगा। सही लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करने के लिए वे अपने आवेदन पत्र को संदर्भित कर सकते हैं। उन्हें अपना एडमिट कार्ड तभी डाउनलोड करना होगा जब वे लॉगिन के लिए वैध क्रेडेंशियल्स का उपयोग करेंगे। उम्मीदवारों को इस तथ्य को ध्यान में रखना चाहिए कि वे अपने डाक पते पर एडमिट कार्ड प्राप्त नहीं करेंगे। उन्हें इसे केवल ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से प्राप्त करना होगा। जैसे ही यह ऑनलाइन प्रकाशित होगा, उन्हें अपने हॉल टिकट डाउनलोड करने होंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें डाउनलोड करने के लिए केवल चार दिनों का थोड़ा समय मिलेगा। उन्हें समय पर प्रवेश पत्र डाउनलोड करना चाहिए और अंतिम क्षण तक इंतजार नहीं करना चाहिए।

Jharkhand Polytechnic Admit Card 2024 डाउनलोड चरण

  • आधिकारिक वेब पोर्टल jceceb.jharkhand.gov.in खोलें
  • अब झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा बोर्ड स्क्रीन पर होगा
  • अब आपको एडमिट कार्ड ऑप्शन पर क्लिक करना है
  • अगला जेसीईसीईबी पीईसीई एडमिट कार्ड की जांच करें
  • अब अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें
  • अगला झारखंड पॉलिटेक्निक एडमिट कार्ड डाउनलोड करें

Important link

Download Admit Card Click Here
Official Site jceceb.jharkhand.gov.in
Pardeep Verma:
Related Post