X

JCECEB CHO Admit Card 2023

JCECEB CHO Admit Card 2023 इस लेख में आप JCECEB CHO भर्ती के लिए पंजीकरण करने वालों के लिए JCECEB सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी हॉल टिकट के बारे में विवरण प्राप्त कर सकते हैं। JCECEB CHO परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को अपने झारखंड CHO एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा जो इसके आधिकारिक पोर्टल पर उपलब्ध है। हमने JCECEB सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी एडमिट कार्ड 2023 को इस लेख के अंत में उपलब्ध प्रत्यक्ष लिंक से अपलोड किया है। सत्यापन उद्देश्यों के लिए एक फोटो पहचान प्रमाण के साथ अपना JCECEB सीएचओ एडमिट कार्ड ले जाना न भूलें।

Jharkhand CHO Admit Card 2023

JCECEB बोर्ड सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी रिक्ति के लिए कॉल पत्र की घोषणा करेगा। उम्मीदवार इस पृष्ठ पर उपलब्ध प्रत्यक्ष लिंक से अपने सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी हॉल टिकट 2023 डाउनलोड कर सकते हैं। इससे पहले, आपको एडमिट कार्ड के विवरण के बारे में पता होना चाहिए। सामान्य तौर पर, JCECEB सीएचओ हॉल टिकट में परीक्षा का नाम, तिथि, समय आदि शामिल हैं, जैसा कि यहां बताया गया है। जिन उम्मीदवारों के हॉल टिकट में पूरी जानकारी है, वे आसानी से परीक्षा हॉल में प्रवेश कर सकते हैं।

Jharkhand Community Health Officer Admit Card 2023

Organization Jharkhand Combined Entrance Competitive Examination Board (JCECEB)
Name of Posts Community Health Worker Posts
Number of Vacancies 810 Posts
Category Admit Card
Exam Mode OMR Based Objective Exam
Admit Card Available 16th August 2023
Exam Date 20th August 2023
Official Website jceceb.jharkhand.gov.in

JCECEB CHO Exam Date 2023

जो उम्मीदवार JCECEB CHO परीक्षा तिथि जानने के लिए इंतजार कर रहे हैं, उन उम्मीदवार को JCECEB की आधिकारिक वेबसाइट से JCECEB CHO एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहिए और इसकी जांच करनी चाहिए। JCECEB के अधिकारियों ने झारखंड सीएचओ एडमिट कार्ड 2023 में सभी आवश्यक विवरणों का उल्लेख किया है। वे JCECEB सीएचओ परीक्षा तिथि 2023, रिपोर्टिंग समय और परीक्षा हॉल हैं।

Jharkhand CHO Exam Hall Ticket 2023

JCECEB सीएचओ भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार JCECEB एडमिट कार्ड की प्रतीक्षा कर रहे हैं। आवेदकों को JCECEB सीएचओ भर्ती के लिए अपने एडमिट कार्ड प्राप्त करने के लिए कुछ दिनों तक इंतजार करना होगा। झारखंड सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी (CHO) के लिए एक अधिसूचना जारी की है। आप JCECEB की आधिकारिक साइट से स्पष्ट अधिसूचना प्राप्त कर सकते हैं। उम्मीदवारों को अपने JCECEB परीक्षा हॉल को ले जाने की आवश्यकता है, किसी भी विफलता के मामले में उम्मीदवारों को परीक्षा अनुभागों में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। नीचे दिए गए अनुभागों में JCECEB एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए महत्वपूर्ण तिथियों और चरणों जैसे अन्य सभी विवरण प्राप्त करें।

JCECEB CHO Admit Card 2023 डाउनलोड करने के चरण

  • सबसे पहले, आधिकारिक वेबसाइट होम पेज को खोलें।
  • पृष्ठ के दाईं ओर, आप एडमिट कार्ड लिंक प्राप्त कर सकते हैं।
  • उस लिंक पर क्लिक करें।
  • ब्रिज कोर्स प्रोग्राम में परीक्षा का नाम यानि एडमिशन चुनें।
  • स्क्रीन पर, आप लॉगिन पृष्ठ प्राप्त कर सकते हैं।
  • लॉगिन आईडी और पासवर्ड भरें।
  • सबमिट ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • JCECEB CHO एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।

Important link

Download Admit Card Click Here
Official Site Click Here
Pardeep Verma:
Related Post