X

JAC 9th Class Result 2024

JAC 9th Class Result 2024 झारखंड बोर्ड कक्षा 9वीं परिणाम ऑनलाइन जारी करने के लिए जिम्मेदार है। तो, कक्षा 9वीं के सभी छात्र अपने परिणाम के बारे में अधिक जानने के लिए पूरे पृष्ठ पर जा सकते हैं। झारखंड एकेडमिक काउंसिल (JAC) अपनी आधिकारिक वेबसाइट- jac.jharkhand.gov.in और jacresults.com पर कक्षा 9 का परिणाम जारी है। जेएसी क्लास 9 रिजल्ट 2024 की जांच के लिए एक सीधा लिंक इस पेज पर उपलब्ध होने के बाद प्रदान किया। परिणाम की जांच करने के लिए, छात्रों को अपने रोल कोड और रोल नंबर का उपयोग करके लॉगिन करना होगा।

JAC Class 9 Result 2024 Date

झारखंड 9वीं कक्षा के परिणाम आधिकारिक वेबसाइट – jac.jharkhand.gov.in पर झारखंड अकादमिक परिषद द्वारा घोषित किए जाने है। वेबसाइट पर परिणाम घोषित होते ही छात्र परिणाम की जांच कर सकते हैं। वे नीचे दिए गए सीधे लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं जो बोर्ड द्वारा परिणाम घोषित करते ही सक्रिय हो जाएगा। झारखंड कक्षा 9 परीक्षाएं आयोजित की गईं। आधिकारिक वेबसाइट पर परिणाम की जांच करने के चरण नीचे दिए गए हैं। छात्र आधिकारिक वेबसाइट पर अपने कक्षा 9वीं परिणाम की जांच करने के लिए चरणों का पालन कर सकते हैं।

जेएसी 9वीं परिणाम 2024

Board Name Jharkhand Academic Council
Also Known As JAC Board, JAC, Jharkhand Board
Class 9th Class
Exam Date Completed
Academic Year 2024
Type of Exam Annual Exam
Status Available
Article Category Result
Official website jac.jharkhand.gov.injacresults.com

Jharkhand Board 9th Class Result 2024

छात्र इस वेब पेज पर आसानी से झारखंड बोर्ड 9वीं कक्षा का रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं। हम इस वेब पोर्टल पर जेएसी 9वीं कक्षा का परिणाम डाउनलोड लिंक प्रदान करते हैं। इस परीक्षा में बड़ी संख्या में उम्मीदवार तक आते हैं। अधिक छात्र इस परीक्षा में भाग लेते हैं। छात्र आधिकारिक वेबसाइट में जेएसी बोर्ड 9 वीं कक्षा की परीक्षा के टॉपर्स मेरिट सूची को विचलित कर सकते हैं और स्कूल की जांच कर सकते हैं। छात्र JAC बोर्ड 9वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम संबंधित सभी अधिसूचना और समाचार jac.jharkhand.gov.in पर खोज सकते हैं

JAC 9th Class Result 2024 कैसे डाउनलोड करें

  • आधिकारिक वेबसाइट पर पहले लॉग इन करें
  • रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें
  • झारखंड बोर्ड 9 वीं कक्षा के रिजल्ट डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें
  • रोल नंबर / नाम / जन्म तिथि दर्ज करें
  • सबमिट बटन पर क्लिक करें
  • इस स्क्रीन पर अपना परिणाम खोजें
  • एक प्रिंट आउट लें और एक हार्ड कॉपी सेव करें

Important link

Download Result Click Here
Official Site Click Here
Categories: Board Result
Pardeep Verma:
Related Post