X

JAC 12th Supplementary Routine 2024

JAC 12th Supplementary Routine 2024 झारखंड एकेडमिक काउंसिल (JAC) उन उम्मीदवारों के लिए कंपार्टमेंट परीक्षा आयोजित करता है जो एक या दो विषयों में असफल होते हैं। JAC 12वीं कंपार्टमेंट परीक्षा में शामिल होने के लिए छात्रों को jac.jharkhand.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। फॉर्म जमा करने के लिए, उम्मीदवारों को शुल्क की आवश्यक राशि का भुगतान करना होगा। जेएसी 12वीं कंपार्टमेंट डेट शीट पीडीएफ प्रारूप में जारी की जाती है जिसमें परीक्षा की तारीख, समय, विषय का नाम इत्यादि शामिल होते हैं। उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र और आवश्यक वस्तु के साथ निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार परीक्षा में शामिल होना होगा। इस पृष्ठ से जेएसी 12वीं कंपार्टमेंट डेट शीट 2024 पर अधिक विवरण देखें।

Jharkhand Intermediate Compartment Exam Time Table 2024

अब तक जेएसी बोर्ड 12वीं तिथि पत्र जारी करने के बारे में आधिकारिक समाचार है, जेएसी बोर्ड 12वीं टाइम टेबल 2024 जारी किया गया है,इसलिए टाइम टेबल, डेट शीट और परीक्षाओं के शेड्यूल और परिणामों के बारे में नियमित अपडेट के लिए इस ब्लॉग को चेक करते रहें। जेएसी इंटरमीडिएट टाइम टेबल 2024 सभी धाराओं के लिए जारी किया गया है चाहे वह कला, विज्ञान या वाणिज्य हो। आप जेएसी इंटरमीडिएट 12वीं परीक्षा रूटीन 2024 या जेएसी इंटरमीडिएट 12वीं परीक्षा अनुसूची 2024 डाउनलोड कर सकते हैं। जेएसी 12वीं रीएपियर / री-एग्जाम / रि-अटेम्प्ट एंड इम्प्रूवमेंट एंड इम्प्रूवमेंट टाइम टेबल / डेट शीट 2024 उपलब्ध हैं।

www.jac.nic.in Intermediate Supplementary Exam Date Sheet 2024

Board Name Jharkhand Academic Council
Exam Type Supplementary Exams
Class Name Intermediate/ 12th
Category Time Table
Supplementary Exam Date ___
Official Site www.jac-online.com

Jharkhand 12th Compartment Exam Routine 2024

जेएसी 12वीं पूरक परीक्षा रूटीन 2024 कंपार्टमेंटल परीक्षा के लिए एक आवश्यक दस्तावेज है। क्योंकि यह जानकारी यानी परीक्षा तिथि और दिन, पेपर कोड, विषय का नाम, समय आदि को वहन करता है। परिषद को जेएसी 12वीं कम्पार्टमेंट परीक्षा अनुसूची 2024 के अनुसार सिद्धांत परीक्षा का आयोजन करना चाहिए। अब सभी उम्मीदवार इस पृष्ठ पर जेएसी 12वीं कम्पार्टमेंट राउटर न्यू डाउनलोड करें। और इसका मूल्यांकन करें। क्योंकि झारखंड बोर्ड ने इन परीक्षाओं को दोबारा कराने का अधिकार सुरक्षित रखा था। यदि आपको निर्धारित परीक्षा की तारीखों में कोई विसंगति है तो बोर्ड के कार्यालय से संपर्क करें। यह सुविधा सभी असफल छात्रों के लिए उत्तीर्ण अंकों को पार करने का अंतिम मौका है। छात्र झारखंड आपूर्ति परीक्षा हॉल टिकट 2024 में रिपोर्टिंग समय की जांच करते हैं और तदनुसार परीक्षा देते हैं।

JAC 12th Supplementary Routine 2024 कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले, उम्मीदवार नीचे उल्लिखित आधिकारिक लिंक पर क्लिक करें।
  • फिर, हाल की घोषणा अनुभाग पर जाएं।
  • मैट्रिक पूरक परीक्षा रूटीन डाउनलोड लिंक का पता लगाएं।
  • संबंधित लिंक पर क्लिक करें और इसे पीडीएफ रीडर में खोलें।
  • विषय वार परीक्षा रूटीन वहाँ दिखाई देता है।
  • परीक्षा तिथियों, विषय का नाम, समय, आदि को ध्यान से देखें।
  • इसके अलावा, पेन पेपर लिया और आधिकारिक जेएसी 10वीं आपूर्ति परीक्षा तिथियां लिखीं।
  • इसके अलावा, परीक्षा उद्देश्य के लिए जेएसी 10वीं आपूर्ति समय सारणी प्रिंट करें।

Important link

Download Date Sheet Click Here
Official Site Click Here
Categories: Time Table
Pardeep Verma:
Related Post