X

ISRO HSFC Answer Key 2022

ISRO HSFC Answer Key 2022 उम्मीदवार इस पृष्ठ में इसरो एचएसएफसी प्रश्न पत्र पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं। क्या आप इसरो तकनीशियन उत्तर कुंजी 2022 की तलाश कर रहे हैं? अगर हाँ तो आप सही जगह पर हैं। ISRO तकनीकी सहायक उत्तर कुंजी 2022 की घोषणा भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के उच्च अधिकारियों द्वारा की जानी है। जिन उम्मीदवारों ने 13 मार्च 2022 को परीक्षा में भाग लिया है, वे इस पूरे लेख को पढ़ सकते हैं। हमने देखा है कि इसरो एचएसएफसी उत्तर पत्रक 2022 के लिए बड़ी संख्या में आवेदक इंटरनेट पर विभिन्न साइटों को देख रहे हैं। इस पृष्ठ के नीचे आवेदकों के लिए इसे आसान बनाने के लिए, हमने इसरो एचएसएफसी परीक्षा कुंजी 2022 डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक निकाला है। इस पूरे लेख को पढ़ें, और इसरो एचएसएफसी परीक्षा कुंजी 2022 आपत्तियों और इसरो एचएसएफसी उत्तर पत्रक 2022 की जांच करने के चरणों के बारे में जानकारी प्राप्त करें।

ISRO Technician, Technical Assistant Answer Key 2022

जिन उम्मीदवारों को ISRO HSFC उत्तर कुंजी 2022 की जाँच करते समय असुविधा हो रही है, वे भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के अधिकारियों को सूचित कर सकते हैं। आपत्ति लिंक भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन की आधिकारिक साइट पर ऑनलाइन मोड में उपलब्ध होगा। आप उस लिंक का उल्लेख कर सकते हैं, और अपनी आपत्तियां जमा कर सकते हैं। विषय विशेषज्ञों द्वारा आपत्तियों की जांच की जाएगी। यदि उन्हें उठाई गई आपत्ति सही लगी तो वे अंतिम इसरो तकनीशियन उत्तर कुंजी 2022, इसरो तकनीकी सहायक उत्तर कुंजी 2022 की घोषणा करेंगे।

ISRO Answer Key 2022

Name Of The Organization Indian Space Research Organization (ISRO)
Post Name Technician, Technical Assistant
Exam Dates 13th March 2022
Answer Key Link Given Below
Category Answer Key
Job Location Bengaluru
Official Website www.isro.gov.in

ISRO HSFC Paper Solution

सभी परीक्षार्थियों के लिए लिखित परीक्षा पूरी होने के बाद, आधिकारिक घोषित किया जाएगा और ऑनलाइन मोड में उत्तर कुंजी जारी की जाएगी। प्रत्येक परीक्षार्थी को आधिकारिक लॉगिन पृष्ठ पर नामांकन या पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि या पासवर्ड दर्ज करना चाहिए। लिखित परीक्षा योग्य या चयनित उम्मीदवारों को परिणाम प्रकाशन के तरीके से घोषित किया है। उम्मीदवार सभी सेटों के लिए उत्तर पुस्तिका / प्रश्न पत्र हल डाउनलोड कर सकते हैं और स्कोर का अनुमान लगाने के लिए संबंधित सेट के साथ स्कोर की तुलना भी करें। संभावित स्कोर की गणना करके उम्मीदवार चयन प्रक्रिया में अपने भविष्य के बारे में अनुमान लगा सकते हैं।

ISRO HSFC Answer Key 2022 को कैसे डाउनलोड करें

  • आपको विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा।
  • आपको सूचना बॉक्स में देखने की आवश्यकता है।
  • नीचे उत्तर कुंजी के लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक न्यू टैब में खुलेगा।
  • सेव के एरो के विकल्प पर क्लिक करें।
  • पीडीएफ फॉर्मेट में फाइल आपके पीसी में सेव हो जाएगी।

Important link

Download Answer Key Click Here
Website www.lpsc.gov.in
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post