X

IGM Mumbai Answer Key 2020 Download Here

IGM Mumbai Answer Key 2020 IGM मुंबई JAO सुपरवाइज़र 08 नवंबर परीक्षा कुंजी पेपर डाउनलोड जानकारी इस पृष्ठ पर स्पष्ट रूप से उपलब्ध है। भारत सरकार टकसाल, मुंबई ने सुपरवाइजर, जूनियर ऑफिस असिस्टेंट, सेक्रेटेरियल असिस्टेंट, जूनियर बुलियन असिस्टेंट और जूनियर तकनीशियन के 30 नंबर भरने के लिए लिखित परीक्षा पूरी कर ली है। अब परीक्षा दल ने हल पत्र लिखित परीक्षा प्रकाशित की है। लिखित परीक्षा 08 नवंबर 2020 को आयोजित की गई है। सभी इच्छुक अब आईजीएम मुंबई जूनियर ऑफिस असिस्टेंट एग्जाम की पेपर 2020 की तलाश में हैं। बहुत से उम्मीदवार ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है और लिखित परीक्षा में भी भाग लिया है।  अब सभी उम्मीदवार अपनी आंसर की यहां इस पेज से डाउनलोड कर सकते है।

IGM Mumbai Junior Office Assistant, Secretarial Assistant Answer Key 2020

IGM मुंबई पर्यवेक्षक JAO जूनियर तकनीशियन परीक्षा उत्तर कुंजी 2020 पीडीएफ प्रारूप में सही उत्तर देता है जिसमें ए, बी, सी, डी सेट शामिल हैं। रिक्तियों का वितरण केवल श्रेणी वार के आधार पर होता है, परीक्षा वस्तुनिष्ठ प्रकार पर आधारित होती है जहाँ आपको 4. में से किसी एक विकल्प का चयन करने की आवश्यकता होती है। केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से ही आवेदन किया जा सकता है। तो, सभी परीक्षा के इच्छुक उम्मीदवार मुख्य वेबसाइट पोर्टल पर जा सकते हैं और IGM मुंबई जूनियर ऑफिस असिस्टेंट सुपरवाइजर, जूनियर टेक्नीशियन एग्जाम की पेपर 2020 की पीडीएफ फाइल ला सकते हैं। फिर आप हल शीट की मदद से अपने परीक्षा स्कोर की गणना कर सकते हैं।

IGM Mumbai JOA, JBA, SA Answer Key 2020

Organization India Government Mint (IGM) Mumbai
Post Name Junior Office Assistant, Junior Bullion Assistant, Secretarial Assistant
Vacancies Multiple
Category Answer Key
Exam Date 8th November 2020
Admit Card Available Now
Job Location Mumbai
Official website igmmumbai.spmcil.com

IGM Junior Office Assistant, Secretarial Assistant Exam Solved Paper

सभी उम्मीदवार जिन्होंने लिखित परीक्षा पूरी कर ली है, वे आईजीएम मुंबई जेएओ सुपरवाइजर 08 नवंबर परीक्षा कुंजी पेपर 2020 की पीडीएफ फाइल तक पहुंचने के लिए मुख्य वेबसाइट पोर्टल की जांच कर सकते हैं। दावेदारों के लिए, हम इस पृष्ठ पर हाइपरलिंक दे रहे हैं। लिंक पर क्लिक करें और आईजीएम मुंबई जूनियर ऑफिस असिस्टेंट उत्तर कुंजी 2020 की मदद से परीक्षा स्कोर का मूल्यांकन करने के लिए आवश्यक कागजात का अपना सेट चुनें।

IGM Mumbai Answer Key 2020 कैसे डाउनलोड करें

  • आपको विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा।
  • आपको सूचना बॉक्स में देखने की आवश्यकता है।
  • नीचे उत्तर कुंजी के लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक न्यू टैब में खुलेगा।
  • सेव के एरो के विकल्प पर क्लिक करें।
  • पीडीएफ फॉर्मेट में फाइल आपके पीसी में सेव हो जाएगी।

Important Link

Download Answer Key Click Here
Official Site Click Here
Categories: Answer Key
Pardeep Verma:
Related Post