X

IGCAR Stipendiary Trainee Admit Card 2021

IGCAR Stipendiary Trainee Admit Card 2021 इंदिरा गांधी सेंटर फॉर एटॉमिक रिसर्च बोर्ड के अधिकारियों द्वारा igcar.gov.in पर जारी किया। जब अधिकारियों की घोषणा का समय उम्मीदवार इस पृष्ठ से IGCAR तकनीशियन हॉल टिकट 2021 भी डाउनलोड कर सकते हैं। अब हमने IGCAR UDC एडमिट कार्ड 2021 को डाउनलोड करने के लिए एक आधिकारिक लिंक दिया है। आधिकारिक हॉल टिकट घोषणा के बाद, हम इस पेज को सटीक लिंक के साथ अपडेट करेंगे। परीक्षा में शामिल होने और फिर परीक्षा में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए उम्मीदवार IGCAR स्टाइपेंडरी ट्रेनी एडमिट कार्ड 2021 प्राप्त करने के लिए बहुत उत्सुक हैं। इस उद्देश्य के लिए, उम्मीदवार IGCAR परीक्षा तिथि 2021 जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं और आधिकारिक पेज से एडमिट कार्ड डाउनलोड करें या उम्मीदवार इसे इस पेज से प्राप्त कर सकते हैं। अधिक नवीनतम अपडेट जानने के लिए उम्मीदवारों को पूरे पृष्ठ पर जाना होगा।

नवीनतम अपडेट :- 7, 8 दिसंबर को आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए IGCAR एडमिट कार्ड 2021 जारी कर दिया गया है। आवेदक, अभी डाउनलोड करें

IGCAR Technical Officer, Scientific Assistant, Technician Admit Card 2021

हर भर्ती विभाग ऐसे उम्मीदवार का चयन करना चाहता है जो अपने संगठन के बेहतर परिणामों के लिए सबसे अच्छा ज्ञान, काम करने का कौशल और अधिक सीखने की क्षमता रखते हैं। और उस विभाग के मद्देनजर पात्र दावेदारों से एक आवेदन पत्र आमंत्रित किया जाता है और एस्पिरेंट के ज्ञान, कौशल और लिखित क्षमता की जांच करने के लिए एक लिखित परीक्षा की व्यवस्था की जाती है। यहाँ इस पृष्ठ पर उम्मीदवार लिखित परीक्षा की तैयारी के बारे में बहुत ही आसान टिप्स / ट्रिक प्राप्त कर सकते हैं जो सभी पात्र उम्मीदवारों के लिए किसी भी प्रकार की लिखित परीक्षा को क्रैक करना बहुत आसान होगा।

IGCAR Admit Card 2021

Name Of The Organization Indira Gandhi Centre for Atomic Research
Name Of The Post Technical Officer, Scientific Assistant, Stipendiary Trainee Category-I, Technician, Stipendiary Trainee Category-II, and Other Posts
Number Of Posts 337 Posts
Exam Date Technical Officer C, Stipendiary Category I (Group A&B): 07th And 08th December 2021
Admit Card Release Date Released
Category Admit Card
Status Given Below
Official Website igcar.gov.in

IGCAR Exam Date 2021

IGCAR Admit Card डाउनलोड करने के बाद, परीक्षा स्थल, परीक्षा समय, आईजीसीएआर तकनीकी अधिकारी, वैज्ञानिक सहायक, वजीफा प्रशिक्षु श्रेणी- I, तकनीशियन, वजीफा प्रशिक्षु श्रेणी- II, और अन्य पद परीक्षा तिथि, और अधिक जैसे ध्यान से दिए गए विवरणों की जांच करें। परीक्षा में भाग लेने के दौरान आपको अपने IGCAR एडमिट कार्ड 2021 को संबंधित परीक्षक के पास होना चाहिए। IGCAR एडमिट कार्ड 2021 पर विवरणों की पुष्टि करने के बाद केवल उच्च अधिकारी आपको परीक्षा हॉल में बैठने की अनुमति देंगे। यदि इसमें कोई गलती है तो परीक्षक आपको परीक्षा में भाग लेने के लिए स्वीकार नहीं करेगा। इसलिए उम्मीदवार हॉल टिकट डाउनलोड करने के बाद आप के विवरण को ध्यान से देखें।

IGCAR Stipendiary Trainee Exam Call Letter 2021

इंदिरा गांधी सेंटर फॉर एटॉमिक रिसर्च के उच्च अधिकारी उन उम्मीदवारों के लिए लिखित परीक्षा आयोजित करने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी आवेदन प्रक्रिया को सफलतापूर्वक निर्धारित तारीखों पर पूरा कर लिया है, इसके लिए वे IGCAR Admit Card जारी करेंगे। अधिकारियों ने परीक्षा देने के लिए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया। तो उम्मीदवारों को परीक्षा के लिए IGCAR एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आवेदन संख्या और पासवर्ड के अपने लॉगिन विवरण के साथ तैयार रहना होगा। यह IGCAR हॉल टिकट आने वाले दिनों में लिखित परीक्षा लेने के लिए प्रवेश पास है। इसलिए बिना भूले आईजीसीएआर हॉल टिकट डाउनलोड करें और परीक्षा के लिए इसका उपयोग करें।

IGCAR Stipendiary Trainee Admit Card 2021 कैसे डाउनलोड करें

  • उम्मीदवार सबसे पहले www.igcar.gov.in की आधिकारिक साइट खोलें।
  • तब होम पेज मॉनिटर स्क्रीन पर होता है।
  • अब IGCAR एडमिट कार्ड के लिए लिंक खोजे।
  • फिर उस लिंक पर क्लिक करें।
  • उसके बाद उम्मीदवारों के वैध लॉगिन विवरण दें।
  • फिर स्क्रीन पर हॉल टिकट होगा।
  • अब इसे डाउनलोड करें।

Important link

Admit Card link Click Here
Official Website www.igcar.gov.in
Pardeep Verma:
Related Post